लखनऊ : Lucknow UP

Spiting Food : लॉक डाउन के दौरान से खाने थूक मिलाने मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस कड़ी में लखनऊ के काकोरी कस्बे में हौदा तालाब वार्ड के पास एक होटल में रसोइया आटे में थूक मिलाकर रोटी बनाते हुए पकड़ा गया है. बीते मंगलवार से सोशल मीडिया पर उसकी इस ओंछी हरकत का वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद से पुलिस एक्शन में आ गई है. और तत्काल प्रभाव से होटल मालिक समेत छह के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक होटल का नाम इमाम अली बताया जा रहा है. रोटी बनाते वक्त तंदूर की भट्ठी के पास तीन युवक खड़े हैं. इनमें से लाल रंग का सफेद धारी दार स्वेटर पहने एक युवक तंदूर पर रोटी सेंक रहा है. जो लोई से रोटी तंदूर में लगाते समय उस पर लगातार थूक रहा है. जबकि वहीं पास मे खड़े दो लोग तमाशबीन बने देख रहे हैं. और वह लगातार ऐसी हरकत करते जा रहा है.  

वीडियो देखें.

 

हरकत से स्थानीय लोगों में आक्रोश

इस होटल से भारी संख्या में लोग रोटी खरीदते हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है. स्थानीय लोगों ने पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.

आरोपियों को पुलिस ने छोड़ा

वीडियो के आधार पर पुलिस ने मंगलवार को छ आरोपियों को पकड़ा था. फिलहाल थाने ले जाने के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को छोड़ दिया है. इंस्पेंक्टर की मानें तो धाराएं जमानत वाली थीं. इसलिये मुचलका भरवाकर देर शाम छोड़ दिया गया.  

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर