दुर्गापुर: पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में लैंडिंग से ठीक पहले स्पाइसजेट की sg942 फ्लाइट काल बैसाखी तूफान में फस गया। इसके चलते बोइंग 737 विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी और लैंडिंग के दौराम ही विमान दुर्घटना का शिकार हो गया। तूफान की वजह से केबिन में मौजूद सारा सामान गिरने लगा, जिसके कारण विमान में मौजूद 40 यात्री घायल हो गए। स्पाइसजेट की ये फ्लाइट मुम्बई से दुर्गापुर की ओर उड़ान भर रही थी।

स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने कहा कि विमान दुर्गापुर पर लैंड करने से ठीक कुछ मिनट पहले तेज हवाओं की चपेट में आ गया। घायल पैसेंजर्स को तत्काल मेडिकल सहायता प्रदान की गई। जिस वक्त यह हादसा हुआ उस समय बोइंग 737( विटी/एसएलएच) का संचालन sg945 फ्लाइट के रूप में हो रहा था। विमान के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि दुर्गापुर में सेफ लैंडिंग के दौरान यह हादसा हुआ, हालांकि इसमें
जान-मान का कोई नुकसान नही हुआ है।

फ्लाइट की कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

स्पाइसजेट एक्सप्रेस ने इस घटना पर दुख जाहिर करते हुए कहा कि हम घायल यात्रियों को हर संभव मेडिकल सहायता प्रदान करा रहे हैं। सभी घायलों का इलाज रानीगंज के हॉस्पिटल में किया जा रहा है। हालांकि जो यात्री गंभीर रूप से घायल हैं उन्हें अंडाल के लिए रेफर कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक इस हादसे में घायल सभी पैसेंजर को सिर में चोट आई है। बता दें कि तूफान में फंसने के बाद फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई थी।

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर