लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद एक बार फिर अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव के बीच अनबन की खबरें आए दिन सुर्ख़ियों में रहती है. चाचा-भतीजे के अलग होने के बाद यह भी कयास लगाए गए कि शिवपाल यादव बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। विधानसभा चुनाव में हार मिलने के बाद अखिलेश और शिवपाल कभी भी एक साथ नजर नहीं आए. लेकिन इस बीच दोनों को एक शादी समारोह में साथ देखा गया है. दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

दरअसल, शिवपाल यादव और अखिलेश यादव एक शादी समारोह में पहुंचे थे. लेकिन यहां दोनों ने एक दूसरे से बात नहीं की. ऐसा भी मौका आया जब दोनों एक दूसरे के सामने आए थे, लेकिन यहां पर भी दोनों ने अपनी हल्की सी मुस्कान से ही काम चला लिया और कोई बात नहीं हुई. इस समारोह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों नेता नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अखिलेश यादव और शिवपाल यादव कुछ लोगों के ग्रुप के साथ खड़े हैं। लेकिन दोनों ने एक दूसरे से औपचारिक मुलाकात भी नहीं की. यहां तक कि शिवपाल को देखते ही अखिलेश वहां से निकलकर दूर चले गए. दोनों ही नेता यूपी के पूर्व डीजीपी जगमोहन यादव के भतीजे की शादी में आए थे।

चुनाव से पहले हुई थी दोस्ती नतीजे के बाद तकरार

अखिलेश यादव के साथ चले लंबे विवाद के बाद आखिरकार यूपी चुनाव से पहले शिवपाल यादव ने घर वापसी की थी। साथ ही सपा के ही निशान पर चुनाव लड़ा और जीते। लेकिन समाजवादी पार्टी गठबंधन चुनाव हार गई। इसके बाद शिवपाल यादव को उस बैठक में नहीं बुलाया गया जहां अखिलेश यादव को पार्टी लीडर घोषित किया गया। इससे शिवपाल नाराज थे. इसके बाद शिवपाल यादव ने सीएम योगी से मुलाकात की. उनकी इस मुलाकात के बाद सियासी गलियारों में उनको लेकर अटकले लगने लगी. अटकलों में कहा जाने लगा कि शिवपाल यादव जल्द बीजेपी में शामिल हो सकते है. वहीँ इस पर जब अखिलेश यादव से पुछा गया तो उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले मेरे चाचा को ले जाएं, इसमें देरी क्यों कर रहे हैं. मुझे इससे कोई आपत्ति नहीं है.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर