नई दिल्ली. सोमवार दोपहर दिल्ली के द्वारका मोर पड़ोस में उनके घर के बाहर उनके बेटे द्वारा थप्पड़ मारे जाने के बाद एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। इस घटना को इलाके में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पुलिस के मुताबिक, दोपहर करीब 12:07 बजे उन्हें बिंदापुर थाने की सीमा के भीतर सेवक पार्क के निवासी एक शूद्र बिष्ट का पीसीआर कॉल आया।

बिष्ट ने इलाके में वाहनों की पार्किंग से संबंधित एक तर्क के बारे में जानकारी दी। इसके जवाब में एक पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे, लेकिन उन्हें बिष्ट ने बताया कि इस मामले को सुलझा लिया गया है।   “शूद्र ने बताया कि वाहनों की पार्किंग से संबंधित इमारत के मालिक के साथ बहस हुई और उसी को सुलझा लिया गया है। वह इस मामले को आगे नहीं बढ़ाना चाहती थी, ”पुलिस ने कहा।  आदमी बुजुर्ग मां को मारता है

बाद में, इलाके के सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि उक्त विवाद के बाद, एक बुजुर्ग महिला, उसके बेटे रणबीर और उसकी पत्नी के बीच गर्मजोशी से विवाद बढ़ गया। बहस के दौरान, रणबीर ने गुस्से में अपनी बुजुर्ग मां को थप्पड़ मार दिया, जिसके कारण वह जमीन पर गिर गया। बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

India-Finland Virtual Summit: हमनें प्रकृति के साथ किया अन्याय, इसलिए आज हमे मास्क लगाकर रहना पड़ रहा है: पीएम मोदी

Rahul Gandhi on PM Narendra Modi : सद्दाम हुसैन और गद्दाफी चुनाव करवाते थे, लेकिन वहां लोकतंत्र नहीं था : राहुल गांधी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर