कबीरधाम: छत्तीसगढ़ से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने पत्नी के साथ मिलकर अपनी मां को मौत के घाट उतार डाला. इसके बाद आरोपी बेटे ने इस वारदात को खुदखुशी का रूप देने के लिए बुजुर्ग महिला के शव को पेड़ से लटका दिया. अगले दिन स्थानीय लोगों ने पेड़ से लटके शव की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम करवाने पर इस हत्या के राज से पर्दा उठ गया. पुलिस ने आरोपी बेटे-बहु को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, यह मामला छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले के ग्राम पोलमी का है. दरअसल वारदात से पहले आरोपी घर पर शराब पार्टी कर रहे थे. उसी दौरान आरोपी बेटे राजकुमार का अपनी मां फुलेसर देवी से कुछ विवाद हो गया. नशे से धुत्त राजकुमार ने अपनी मां की डंडे से बेरहमी से पिटाई कर डाली. जिसके बाद गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी गई. आरोपी राजकुमार और उसकी पत्नी ने इस वारदात को खुदकुशी का रूप देने के लिए मां के शव को पेड़ से लटका दिया.

वारदात की अगली सुबह ग्रामीणों ने पेड़ से लटके बुजुर्ग महिला के शव की पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की हत्या होने की बात सामने आई. पुलिस को महिला के बेटे-बहु पर शक हुआ. कड़ी पूछताछ करने पर आरोपियों ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी बहु-बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें अदालत में पेश किया. जहां से उन्हें उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

CBSE पेपर लीक: दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 टीचर और कोचिंग सेंटर मालिक अरेस्ट

यूपी में पिता को शराब पिलाकर नाबालिग छात्रा को बनाया हवस का शिकार

भोपाल: फेसबुक पर शिक्षकों को कहा देश विरोधी, कॉलेज से निकाली गई छात्रा

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App