नई दिल्लीः फूलपुर गोरखपुर और अररिया में बीजेपी मिली हार के बाद विपक्षी पार्टियों ने तो हमला बोलना शुरू कर दिया है साथ ही लोग भी सोशल मीडिया पर भारतीय जनता पार्टी को ट्रोल कर रहे हैं. लोग अपने-अपने तरीकों से बीजेपी की हार पर मजे ले रहे हैं. ट्वीटर से लेकर फेसबुक और दूसरी सोशम मीडिया प्लेटफार्म्स पर जनता खूब मजे ले रही है.

कुछ ऐसा ही लिखा एक फेसबुक यूजर रामप्रवेश राजक ने उपचुनाव में बीजेपी को मिली करारी हार के बाद लिखा कि इसी दिन के लिए सुप्रीम कोर्ट ने ने इच्छा मृत्यु की इजाजत दी थी. भाई नाम के ट्वीटर हैंडल ने अमित शाह की फोटो पोस्ट की जिसमें उन्हें इस तरह से दर्शाया गया है जैसे वह कह रहे हों मैं दो विधायक लेकर सरकार बना रहा हूं तुम सब मिलकर दो सीट नहीं जीत सकते.

पी के धरवाल नाम के एक ट्वीटर यूजर ने भी पीएम मोदी की एक फोटो पोस्ट कर बीजेपी को ट्रोल किया फोटो पर लिखा है कि गोरखपुर फर्स्ट स्मार्ट सिटी ऑफ इंडिया. एटीएम नाम के एक ट्वीटर यूजर ने योगी को ऑक्सीजन लगी हुए कार्टून के जरिए बीजेपी को ट्रोल किया.

यह भी पढ़ें- फूलपुर-गोरखपुर जीत के बाद अखिलेश यादव बोले- यूपी उपचुनाव में जीता का बड़ा राजनीतिक संदेश निकलता है

उपचुनाव परिणामों पर बोले राहुल गांधी- BJP के खिलाफ जनता में गुस्सा, गैर भाजपाई उम्मीदवारों को मिल रहे वोट

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App