कोलकाता. पश्चिम बंगाल के नदिया जिले के कृष्णगंज से टीएमसी विधायक सत्यजीत बिस्वास की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बिस्वास उस दौरान फूलबाड़ी में सरस्वती पूजा कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. इसी बीच अज्ञात लोगों ने उन पर गोलियां बरसाईं और भाग गए. बिस्वास की मौके पर ही मौत हो गई.

इसके बाद तृणमूल कांग्रेस के महासचिव और राज्य सरकार में मंत्री पार्थ चटर्जी ने सत्यजीत की हत्या के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया. चटर्जी का कहना है कि जिस क्षेत्र में टीएमसी विधायक सत्यजीत की हत्या हुई है वहां पिछले कुछ समय से बीजेपी नेताओं ने माहौल बिगाड़ रखा था. सत्यजीत की हत्या बीजेपी को फायदा पहुंचाने के लिए की गई है.

बीजेपी ने इन आरोपों को सिरे से नकार दिया है और पार्टी के स्थानीय नेताओं ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है. स्टेट बीजेपी ने विधायक सत्यजीत बिस्वास की हत्या पर संवेदना व्यक्त की है और दोषियों को सजा देने की मांग की है. 

वहीं मार्क्सवादी कम्यूनिस्ट पार्टी (Communist Party of India-Marxist) ने इस मामले पर ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधा है. सीपीआई (एम) के सचिव सूर्या कांत मिश्रा ने कहा है कि यहां पर कोई सुरक्षित नहीं है, विधायकों की सार्वजनिक रूप से हत्या की जा रही है. मिश्रा ने इस हत्या की कड़ी निंदा की और अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी और सजा की मांग की.

वारदात वाले क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. साथ ही सीआईडी टीम ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है. इस मामले में अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. जांच टीम ने हत्या में प्रयुक्त बंदूक बरामद की है. 

TMC MLA Satyajit Biswas Killed: पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस विधायक सत्यजीत बिस्वास की गोली मारकर हत्या

BJP Congress Twitter Video War: ट्विटर पर बीजेपी और कांग्रेस का वीडियो वॉर शुरू, आजादी की मांग के साथ दोनों ओर लगाए गए आरोप

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App