नई दिल्लीः वित्त मंत्री अरुण जेटली ने गुरुवार को बजट 2018-19 पेश किया . बजट में सरकार ने सभी लोगों का ध्यान रखने की कोशिश की है. बजट पर सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. ट्वीटर पर लोगों ने बजट को मिडिल क्लास के लिए सर पीटने वाला बताया. लोगों ने तरह तरह के ट्वीट कर मोदी सरकार के बजट पर तंज कसते नजर आ रहे हैं. लोगों ने बजट से मिडिल क्लास पर पड़ने वाले प्रभाव को लेकर कई फनी फोटोज पोस्ट किए हैं.

भाईयों और बहनों नाम के एक ट्वीटर हैंडल से दो तस्वीर पोस्ट की गई हैं. पहली फोटो किसी पुरानी फिल्म की है जिसमें कई लोग हाथ में बंदूक लिए दिख रहे हैं. उस फोटो पर लिखा है जेटली ड्यूरिंग बजट मतलब बजट पेश करने के दौरान वित्त मंत्री अरुण जेटली और दूसरी फोटो में चुपके चुपके फिल्म में राजपाल यादव के मारो-मारो वाले सीन का फोटो लगाया है. जिस पर लिखा है कॉमन मैन आफ्टर बजट मतलब बजट आने के बाद आम आदमी कह रहा है मारो हमको आर मारो.

इसी तरह सोशल मीडिया पर खूब फोटो वायरल हो रहे हैं जो आपको हंस-हंस कर लोटपोट कर देंगे. पद्माजा नाम के एक ट्वीटर हैंडल ने राहुल गांधी का फोटो पोस्ट किया जिसमें लिखा गया है मुझे तो टैक्स समझ ही नहीं आता इसी तरह लोगों ने ट्वीटर राहुल गांधी पर तंज कसा है. लोगों ने कई फनी फोटोज पोस्ट की हैं जिसमें उन्होंने कहने की कोशिश की है मोदी सरकार ने भले ही गरीबों को राहत दी हो लेकिन आम आदमी को कोई फायदा नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें- बजट 2018: एक्साइज ड्यूटी घटाकर सरकार ने दिया तोहफा, पेट्रोल-डीजल दो रुपये सस्ता

बजट 2018: पीएम मोदी ने जमकर की बजट की तारीफ, कहा- गरीबों का हेल्थ और मध्यम वर्ग का वेल्थ बढ़ाने वाला बजट

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App