लखनऊः रविवार को भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दूसरे दिन बीजेपी चीफ अमित शाह ने भाषण के दौरान कहा था कि अगर बीजेपी  2019 में सत्ता में आती है तो अगल 50 साल तक पार्टी को सत्ता से कोई बेदखल नहीं कर पाएगा. जिस पर विपक्षी दलों के नेताओं ने बीजेपी अध्यक्ष पर जोरदार हमला बोला है. इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स ने भी शाह के इस बयान पर ट्वीट कर रिएक्शन्स दिए हैं.  बीजेपी चीफ के बयान पर यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव, कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला और आप संयोजक व दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने जोरदार हमला बोला है. 

अखिलेश यादव ने शाह के बयान का पलटवार करते हुए ट्वीट किया कि अहंकारी कह रहे हैं कि अगले 50 साल तक भाजपा सरकार ही रहेगी, मीडिया संवैधानिक संस्थाओं व लोगों की भीड़तंत्रीय हत्याओं के बाद अब क्या ये जनता सरकार चुनने के अधिकार की भी हत्या कर देंगे, जो ऐसे तानाशाही बयान दे रहे हैं. देखिएगा जनता अगले 50 हफ्तों से पहले ही इनको जवाब देगी.

वहीं कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने भी अमित शाह के इस बयान को अहंकारी बताया. साथ ही उन्होंने पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों पर पीएम मोदी पर भी जोरदार हमला बोला. वहीं कांग्रेस नेता सचिन पायलट लाइव नाम के ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट किया गया कि ये सरकार एक धोखा है. इसके अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शाह के इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि क्या भाजपा सरकार संविधान में इस तरह के संशोधन की तैयारी कर रही है जिससे देश में फ्री एंड फेयर इलेक्शन ही ना हों. 

 

यह भी पढ़ें- भाजपा ही जीतेगी 2019 का चुनाव, अगले 50 सालों तक BJP को कोई हरा नहीं पाएगा- अमित शाह

BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी में विपक्ष पर पीएम नरेंद्र मोदी का हमला, कहा- महागठबंधन की नीति अस्पष्ट और नीयत भ्रष्ट

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App