श्रीनगर. जम्मू कश्मीर में जानी मानी स्कॉलर रीता जितिंदर का एक टीवी शो के दौरान निधन हो गया. रीता जितिंदर सोशल एक्टिविस्ट और डोगरी स्कॉलर थीं जो दूरदर्शन के कार्यक्रम में मौजूद थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रीता जितिंदर को शो के दौरान कार्डियक अरेस्ट हुआ जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई. बता दें रीता जितिंदर जम्मू-कश्मीर अकादमी ऑफ आर्ट, संस्कृति और भाषा की सचिव भी रह चुकी हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रीता जितेंद्र लाइव शो के दौरान अचानक गिर गईं जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां पता चला कि सामाजिक कार्यकर्ता कार्डियक अरेस्ट की वजह से गिरी थीं. रीता जितेंद्र की मौत से अन्य सामाजिक कार्यकर्ताओं और साहित्य जगत को काफी हैरानी हुई है. सोशल मीडिया पर कई यूजर और हस्तियां ने रीता जितेंद्र के निधन पर शोक जताया है. फेसबुक पर लाइव शो की वीडियो को खूब शेयर भी किया जा रहा है.

गौरतलब है कि केरल के जाने माने कलाकार कलामंडलम गीतानंदन की मंदिर में प्रस्तुति के गिर गए और उनका निधन हो गया था. इसी साल जनवरी में गीतानंदन की प्रस्तुति की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App