नई दिल्ली. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अकसर ही चर्चाओं में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है. पोस्ट में स्मृति ईरानी का शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर देखने को मिल रहा है. उन्होंने अपने और अपने पति जुबिन ईरानी की एक फोटो शेयर की ही जिसमें वे दोनों सीढ़ियों पर बैठे हैं. फोटो के साथ मीम कैप्शन में स्मृति ने अपने वजन को लेकर फनी लाइन्स लिखी हैं.

मीम के एक बबल में ‘हे भगवान उठा ले…मुझे नहीं मेरे वजन को उठा ले’ लिखा गया है. जबकि उनके पति की तस्वीर के साथ बबल में लिखा है ‘इसको भी उठा लोगे तो चलेगा.’ इस फोटो पर स्मृति के प्रशंसक ठहाके लगाकर हंस रहे हैं और 21 हजार से ज्यादा लोग इसको लाइक भी कर चुके हैं. गौरतलब है कि स्मृति हमेशा से इंस्टाग्राम पर अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए चर्चा में रहती हैं.

बता दें कि स्मृति की तीन दिन पुरानी पोस्ट भी कुछ ऐसी ही थी जिसमें वे अपने वजन पर कमेंट कर रही थीं. दरअसल उन्होंने एक बेहद पुरानी फोटो शेयर की थी जिसमें उनके साथ मोना ईरानी और एक अन्य महिला दिखाई पड़ रही थी. इस फोटो के कैप्शन में स्मृति ने लिखा था मोना आज भी अपनी पुरानी जींस में फिट हो सकती है लेकिन मेरा शायद एक पैर भी मेरी पुरानी जींस में न आ सके. इलैक्शन कैंपेन के बाद खुद के लिए हेल्थ कैंपेन शुरु करने की जरूरत है. इस पोस्ट पर एकता कपूर ने कमेंट में लिखा था कि- लेकिन तुम्हारी स्माइल आज भी बेस्ट है तो इसके जवाब में स्मृति ने जवाब में कहा कि स्माइल गई तेल लेने वजन का क्या करूं.

Deepveer Wedding Dance Photo: अपनी मेहंदी सेरेमनी में मस्त कलंदर गाने पर जमकर नाचीं दीपिका पादुकोण

Smriti Irani on Sabarimala Row : सबरीमाला मंदिर पर दिए बयान के बाद स्मृति ईरानी ने छापी ये फोटो, कहा- हम बोलेगा तो बोलोगे कि बोलता है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App