Smriti Irani

नई दिल्ली. जैसे ही भारत ने गुरुवार को 100 करोड़ कोविड -19 वैक्सीन मील का पत्थर छुआ, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani )ने सोशल मीडिया पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की “एक अरब शब्दों की कीमत” की एक तस्वीर साझा की। पीएम मोदी ने आज दिल्ली के डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल का दौरा किया और अस्पताल के अधिकारियों से बातचीत की।

स्मृति ईरानी ने आज ट्विटर पर जो तस्वीर साझा की, उसमें पीएम मोदी बड़े पैमाने पर उपलब्धि के बाद अस्पताल के फ्रंटलाइन स्टाफ को बधाई देते नजर आए। उनका यह पोस्ट अब तेजी से वायरल हो रहा है।

स्मृति ईरानी ने पोस्ट के कैप्शन में कहा, “बिलियन शब्दों के लायक एक तस्वीर।”

पीएम मोदी ने राम मनोहर लोहिया अस्पताल के अपने दौरे के दौरान कर्मचारियों को सामाजिक दूरी बनाए रखते हुए ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल करने के लिए बधाई दी। उन्होंने अस्पताल की अपनी यात्रा के बारे में ट्वीट किया और भारत के 100 करोड़ टीकाकरण के ऐतिहासिक मील के पत्थर का जश्न मनाया।

विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) दक्षिण-पूर्व एशिया के आधिकारिक ट्विटर प्रोफाइल ने भी भारत को मील का पत्थर हासिल करने के लिए बधाई दी। भारत की सभी पात्र वयस्क आबादी के लगभग 75 प्रतिशत को कम से कम पहली खुराक दी गई है और लगभग 31 प्रतिशत ने टीके की दोनों खुराक प्राप्त कर ली है।

DA hike : केंद्रीय कर्मचारियों के लिए सरकार का तोहफा, महंगाई भत्ता 3 फीसदी बढ़ा

मध्य प्रदेश में IAF का ट्रेनर विमान क्रैश, पायलट घायल

Taliban And Indian Delegation रूस में भारतीय प्रतिनिधिमंडल से मिला तालिबानी प्रतिनिधिमंडल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर