Wednesday, June 29, 2022

Smriti Irani at Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो में स्मृति ईरानी को गार्ड ने सेट पर जाने से रोका, नाराज मंत्री शूटिंग किए बिना ही लौटीं

मुंबई. टीवी वर्ल्ड की जानी-मानी कलाकार और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को हाल ही में कपिल शर्मा शो के ( Smriti Irani at Kapil Sharma Show ) सेट पर जाने से रोका गया. सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें सेट के बाहर ही रोक दिया और अंदर नहीं जाने दिया. स्मृति ईरानी ने गार्ड को बहुत समझाया की वो स्पेशल एपिसोड शूट करने आई हैं, लेकिन गार्ड ने उनकी एक न सुनी, जिसके बाद स्मृति ईरानी नाराज़ होकर वहां से चली गई और शूटिंग कैंसिल कर दी.

बहुत कहने पर भी गार्ड ने नहीं दी एंट्री

बीते दिन केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपनी किताब ‘लाल सलाम’ के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर पहुंची थी, शूटिंग के लिए स्मृति अपने ड्राइवर और दो लोगों की टीम के साथ पहुंची थी, लेकिन गार्ड उन्हें पहचान नहीं पाया और उन्हें बाहर ही रोक दिया अंदर नहीं जाने दिया, जिससे नाराज़ होकर उन्होंने शूटिंग कैंसिल कर दी. स्मृति ने जब उन्हें बताया कि उन्हें स्पेशल एपिसोड की शूटिंग के लिए बुलाया गया है तब गार्ड ने कहा कि उसे इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है इसलिए वो उन्हें अंदर नहीं जाने दे सकता. बता दें कि शूटिंग के लिए स्मृति अपने ड्राइवर और दो लोगों की टीम के साथ पहुंची थी, लेकिन गार्ड उन्हें पहचान नहीं पाया, जिससे नाराज़ होकर उन्होंने शूटिंग कैंसिल कर दी.

मंत्री को रोकने का पता चलते ही गार्ड हुआ फरार

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के शूटिंग कैंसिल करने के बाद प्रोडक्शन टीम ने उन्हें मनाने की काफी कोशिशें की लेकिन फिर भी बात न बन सकी. जब सिक्योरिटी गार्ड को यह बात पता चली कि उसने जिन्हें अंदर जाने से रोक दिया, उनकी एक बात न सुनी, वे केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी थीं तो घबराकर वह सेट से भाग खड़ा हुआ और अपना फोन भी बंद कर दिया.

स्मृति ईरानी को मनाने के लिए कपिल शर्मा और उनकी प्रोडक्शन टीम ने कई फोन किए लेकिन फिर भी बात न हो सकी. ‘

यह भी पढ़ें :

Cryptocurrency: शीतकालीन स्तर में क्रिप्टो बिल ला सकती है सरकार, बिटकॉइन 15% से ज्यादा लुढ़का

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 नवंबर को करेंगे Jewar Airport का शिलान्यास, उत्तर प्रदेश को मिलेगा 5वां अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा

 

SHARE

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->