अमेठी: यूपी के अमेठी में बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के करीबी बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना से दुखी स्मृति ईरानी मृतक सुरेंद्र सिंह के अंतिम संस्कार में शामिल हुईं और उनकी अर्थी को कंधा दिया. इसके साथ ही स्मृति ईरानी ने सुरेंद्र सिंह के परिवार से मुलाकात भी की. स्मृति ईरानी ने कहा कि अब सुरेंद्र सिंह के परिवार की जिम्मेदारी उनकी है और हत्यारों को मौत की सजा दिलाने के लिए सुप्रीम कोर्ट तक जाएंगे.

उत्तर प्रदेश के अमेठी से बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी के करीबी और भाजपा नेता सुरेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई. आज करीब दोपहर 3 बजे स्मृति ईरानी मृतक सुरेंद्र सिंह के घर पहुंची और सुरेंद्र सिंह की पत्नी और बच्चों से मुलाकात की और सांत्वना दिया. इसके बाद स्मृति ईरानी सुरेंद्र सिंह की अंतिम यात्रा में शामिल हुईं और मृतक सुरेंद्र सिंह की अर्थी को कंधा दिया. मीडिया से बात करते हुए कहा स्मृति ईरानी ने कहा कि आज से सुरेंद्र सिंह के परिवार जिम्मेदारी उनकी है. उन्होंने सुरेंद्र सिंह के परिवार के सामने शपथ ली है कि सुरेंद्र सिंह की हत्या करने वाले लोगों को फांसी ही होकर रहेगी चाहे उन्हें सु्प्रीम कोर्ट तक ही क्यूं ना जाना पड़े.

मृतक सुरेंद्र सिंह के बेटे ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनके पिता की हत्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हाथ है. सुरेंद्र के बेटे ने आशंका जताते हुए कहा कि स्मृति इरानी के अमेठी से सांसद चुने जाने की खुशी में इलाके में विजय यात्रा निकाली गई जो कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पसंद नहीं आई, तो हो सकता है इस वजह से मेरे पिता की हत्या कर दी गई हो.

क्या था मामला
आपतो बता दें कि बरोलिया निवासी सुरेंद्र सिंह स्मृति ईरानी के करीबी थे और शनिवार रात कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. घायल सुरेंद्र सिंह को गंभीर हालत में लखनऊ ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर सात लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच कर रही है. घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है.

 

Smriti Irani Amethi BJP Leader Murder Funeral Procession: अमेठी से बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी के करीबी पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की हत्या, पूर्व केंद्रीय मंत्री ने अंतिम यात्रा में शामिल होकर अर्थी को दिया कंधा

Smriti Irani Defeats Rahul Gandhi in Amethi: अमेठी में कांग्रेस की ऐतिहासिक हार, पुश्तैनी सीट नहीं बचा पाए राहुल गांधी, बीजेपी की स्मृति ईरानी जीतीं

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर