पटना: बिहार की राजधानी पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक कार्यक्रम के दौरान एक युवक ने उन पर चप्पल फेंकने की कोशिश की. उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह घटना तब हुई जब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना में जनता दल यूनाइटेड के युवा विंग के एक सम्मेलन विराट छात्र समागम में बोल रहे थे. इसी दौरान सभा में मौजूद एक शख्स ने मंच की तरफ चप्पल फेंक दी. इस घटना के बाद कार्यक्रम में थोड़ी देर के लिए अफरातफरी का माहौल बन गया था. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़कर कार्यक्रम स्थल से दूर ले गई.

हालांकि राहत की बात ये रही कि मंच से दूर होने की वजह से युवक की चप्पल मंच तक नहीं पहुंच सकी. जिस समय ये घटना हुई उस वक्त बिहार सीएम नीतीश कुमार और जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह समेत अन्य बड़े नेता बापू सभागार में आयोजित कार्यक्रम में मौजूद थे.

व्यक्ति की पहचान चंदन कुमार के रूप में हुई है, शख्स औरंगाबाद का रहने वाला बताया जा रहा है. व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि वह गुस्सा में था और राज्य में आरक्षण के खिलाफ विरोध कर रहा था. चंदन ने कहा है कि वह ऊपरी जाति के हैं, आरक्षण की वजह से उन्हें नौकरी नहीं मिल पा रही है. 
बता दें कि बिहार में आरक्षण और SC-ST एक्ट में हुए संशोधन के विरोध में सवर्ण समाज के लोग लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

बिहार: छेड़छाड़ का विरोध किया तो लड़कियों को हॉस्टल में घुसकर पीटा, 34 छात्राएं बुरी तरह जख्मी, महिला समेत 3 अरेस्ट

बिहार के रामधारी सिंह दिवाकर को श्रीलाल शुक्ल स्मृति इफ्को साहित्य सम्मान 2018

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App