कटकः ओडिशा में बलात्कार और दरिंदगी का शिकार हुई छह साल की मासूम बच्ची कोमा में चली गई है. अस्पताल प्रशासन ने जानकारी देते हुए बताया कि बच्ची के सिर में काफी गंभीर चोटें आई हैं जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है लेकिन हम लगातार उसे बचाने का प्रयास कर रहे हैं. जिसके बाद ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री प्रताप जेना ने सोमवार को अस्पताल का दौरा करने के बाद कहा कि बच्ची के पूरे इलाज का खर्चा राज्य सरकार वहन करेगी. बच्ची के साथ ये दरिंदगी तब हुई वो अपने घर से बिस्किट लेने के लिए निकली थी. तब एक 25 साल के युवक ने उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया था.

मामला ओडिशा मे कटक जिले के गांव जगन्नाथपुर का है जहां सोमवार को शाम के वक्त ये छह वर्षीय बच्ची घर से बिस्किट लेने के निकली थी. लेकिन काफी देर के बाद भी जब वो घर नहीं लौटी तो परिजनों ने बच्ची की खोज शुरू की लेकिन बच्ची नहीं मिली. काफी देर बाद भी बच्ची का पता नहीं लगने पर पुलिस को खबर की गई. पुलिस ने अपनी खोज शुरू की और बच्ची को एक स्कूल परिसर में नग्न अवस्था में बेहोश पड़ा पाया. उस वक्त बच्ची के मुंह और सिर से खून निकल रहा था.

इस मामले में पुलिस ने एक 25 साल के आदमी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि जब बच्ची घर से बाहर बिस्किट लेने के लिए निकली थी तब वह बच्ची को चॉकलेट दिलाने के बहाने अपने साथ लेकर गया और चॉकलेट और टॉफियां दिलवा कर स्कूल की तरफ लेकर चला गया. जिसके बाद उसने बच्ची के साथ बलात्कार किया. बात खुल जाने के डर से उसने बच्ची का सिर स्कूल की दीवार पर तीन बार पटका. जब आरोपी को लगा की बच्ची मरने वाली है तो वह बच्ची को उसी हालत में छोड़कर फरार हो गया. बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट में डॉक्टर्स ने बताया कि बच्ची के सिर के अलावा चेहरे, छाती और प्राइवेट पार्ट में गहरी चोटें आई हैं जिसके कारण उसकी स्थिति बेहद गंभीर बनी हुई है.

पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उसके उपर बलात्कार, हत्या का प्रयास, और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अपनी आगे की जांच शुरू कर दी है. मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को कोर्ट में पेश किया जहां उसकी जमानत याचिका को खारिज कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि वो अगले 60 दिनों में इस मामले में अपनी चार्जशीट कोर्ट में पेश करेगी.

 

हरियाणा में एक लड़की ने तीन युवकों को सौंपी अपनी नाबालिग सहेली, गैंगरेप

बच्ची से रेप पर फांसी की सजा: दिल्ली हाई कोर्ट ने केंद्र से पूछा- क्या इस प्रावधान से पहले कोई रिसर्च की ?

इंदौर रेप-मर्डर केस: आरोपी की पत्नी CCTV फुटेज देख बोली- अरे! ये तो मेरा पति है

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App