मुंबई. सिडनाज़ एक अधूरी कहानी ( Sidnaaz new Music Video ‘Adhura’ ) , एक ऐसी कहानी जिसके पूरे होने का सभी को बेसब्री से इंतज़ार था. लेकिन, अफ़सोस यह कहानी पूरी न हो सकी. बिग बॉस 13 के बाद से सभी के चहेते कपल बने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की कहानी अधूरी रह गई. सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को अचानक ही निधन हो गया. उनके निधन के बाद से शहनाज़ बुरी तरह से टूट गई थी. हाल ही में, सिडनाज़ के आखिरी गाने का पोस्टर शेयर किया गया, जिसे देखकर फैंस काफी इमोशनल हो गए.

गाने के नाम से भड़के फैंस

बता दें अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ल की मौत से कुछ दिन पहले ही उन्होंने और शहनाज़ ने एक म्यूज़िक वीडियो शूट किया था. यह म्यूज़िक वीडियो सारेगामा ऑफिशियल्स के बैनर तले बना है, 21 अक्टूबर को यह गाना रिलीज़ होगा. कल इस गाने का पोस्टर रिलीज़ किया गया. इस पोस्टर को देखकर जहाँ कुछ फैंस बहुत भावुक हो गए तो वहीं कुछ फैंस भड़क गए.

बता दें की पहले इस गाने का नाम ‘हैबिट’ रखा गया था लेकिन अब इसे बदलकर ‘अधूरा’ कर दिया गया है इसके साथ ही टैगलाइन में लिखा गया है ‘एक अधूरा गाना एक अधूरी कहानी’. इस गाने के नाम पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है, लोगों का कहना है कि सिद्धरार्थ और शहनाज हमेशा के लिए एक हैं और उनका रिश्ता अधूरा नहीं रहा है. ऐसे में म्यूजिक वीडियो का नाम दोबारा ‘हैबिट’ ही रखा जाए. सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट कर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

फैंस को है शहनाज़ की चिंता

शहनाज़ गिल, जो कभी अपनी हंसी और चुलबुलाहट की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती थी, वो आज पूरी तरह से गुमसुम हो गई हैं. सिद्धार्थ के जाने के बाद ऐसा लग रहा है जैसे शहनाज़ की दुनिया उजड़ गई हो, ऐसे मुश्किल वक़्त में हर कोई शहनाज़ को खुश करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन शाहनाज़ का दिल सिर्फ सिद्धार्थ को ढूंढ रहा है.

ऐसे में किसी तरह शहनाज़ एक महीने बाद अपनी नॉर्मल रूटीन लाइफ की ओर वापसी कर रही थी. लेकिन, सिडनाज़ के आखरी गाने के रिलीज़ को लेकर फैंस को यह चिंता शता रही है कि कहीं इस गाने को देखकर शहनाज़ वापस टूट न जाए.

यह भी पढ़ें :

Krishna Abhishek and Govinda fight : कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने एक बार फिर कसा सुनीता आहूजा पर तंज, गोविंदा को यह कहा

Siddharth Shukla और Shahnaz Gill सॉन्ग Adhura का लुक पोस्टर रिलीज