Friday, June 2, 2023

‘सिद्धू मूसेवाला की आत्मा मुक्ति चाहती है… ‘ करौली बाबा ने किया नया दावा

कानपुर: खुद विवाद में फंसे उत्तर प्रदेश के करौली बाबा लगातार एक के बाद एक कई बयान दे रहे हैं. जहां पहले उन्होंने राहुल गांधी की सदस्यता जाने, अमृतपाल सिंह और बाघेश्वर धाम पर बात की और अब वह सिद्धू मूसेवाला पर भी बयान देते नज़र आ रहे हैं. इस बार उन्होंने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को लेकर नया दावा किया है. उन्होंने कहा है कि सिंगर की आत्मा अपनी मुक्ति चाहती है.

क्या बोले करौली बाबा?

दरअसल मूसेवाला के गांव से आए एक युवक से करौली बाबा ने कहा कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की आत्मा अपनी मुक्ति चाहती है. उसके परिवार को कहना कि दरबार आए जहां हम मुक्ति दिला देंगे. आगे उन्होंने ये भी कहा कि उनसे एक भी पैसा नहीं लिया जाएगा. बताया जा रहा है कि कानपुर के करौली बाबा दरबार में मानसा के रहने वाले पेट्रोल पंप मालिक जगमोहन पहुंचे थे जिसने करौली बाबा ने ये बात कही थी. जगमोहन ने करौली बाबा को इसी तरह अपना परिचय दिया था उन्होंने कहा कि मैं मूसेवाला के गांव से आया हूं जिसपर करौली बाबा ने ये जवाब दिया.

‘वो बच्चा मुक्ति चाहता है’

इसपर बाबा ने जगमोहन से कहा कि आप जिस गांव से आए और आपने जिस बच्चे का नाम लिया है मैं उनके परिवार से कहना चाहता हूं कि वो बच्चा मुक्ति चाहता है. इसके बाद करौली बाबा ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला का परिवार दरबार आए और उनसे बिना पैसे लिए ही मूसूवाला की मुक्ति करवा दी जाएगी. क्योंकि सिद्धू मूसेवाला का क़त्ल हुआ है और वह कष्ट में है.

योगी-मोदी पर कहा ये

करौली बाबा ने कहा है कि ‘राहुल गांधी जैसा करेंगे, वैसा ही भरेंगे. वो अपने कर्मों का फल भोग रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि राहुल यहां अनुष्ठान करने नहीं आएंगे, बल्कि कानून का ही सहारा लेंगे.’ इतना ही नहीं करौली बाबा आगे कहते हैं कि वह योगी और मोदी को अपनी ही तरह मानते हैं. जैसा वह करते हैं करौली बाबा ठीक उसी तरह सोचते हैं. उनके शब्दों में, ‘मैं योगी और मोदी को अपने में देखता हूं क्योंकि जैसा वे करते हैं, मैं भी ठीक वैसा ही सोचता हूं कि कर पाऊं. उन्होंने आगे कहा कि वो और बागेश्वर एक जैसे ही हैं कोई बस आगे बढ़ गया कोई आगे निकल गया… दुनिया गोल है.

 

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Latest news