नई दिल्ली. बीते मंगलवार को शिवसेना ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा ने हिंदुत्व की पीठ में छुरा घोंपा है. शिवसेना ने कहा है कि भाजपा ने हिंदुओं से किया वादा पूरा नहीं किया. शिवसेना के मुखपत्र सामना के संपादकीय में कहा गया कि कांग्रेस ने कम से कम इतने सालों में मुस्लिम समाज को खुश रखने की कोशिश तो की लेकिन भाजपा ने हिंदुओं की चिंता करने की जगह उन्हें धर्मनिरपेक्ष बनाने की कोशिश शुरु कर दी. शिवसेना ने कहा कि आज हिंदुओं में निराशा है. भाजपा ने हिंदुओं को बिल्कुल ऐसे इस्तेमाल किया जैसे कांग्रेस ने मुस्लमानों का इस्तेमाल किया.

सामना में कहा गया कि राम मंदिर और समान नागरिक संहिता को लेकर भाजपा ने हिंदुओं से किए गए वादे को पूरा नहीं किया. भाजपा ने अपने आक्रमक हिंदुत्व के एजेंडे में जो कुछ कहा था वो पूरा नहीं हुआ. सारे वादों की मानों हवा ही निकल गई. महाराष्ट्र और केंद्र में भाजपा की सहयोगी शिवसेना के अपने मुखपत्र के लेख में कहा गया कि बीजेपी बिलकुल कांग्रेस जैसे बरताव कर रही है.

लेख में कहा गया कि कांग्रेस ने कम से कम मुस्लिमों को खुश रखने का प्रयास किया लेकिन भाजपा हिंदुओं का ख्याल तो नहीं रख रही बल्कि उन्हें धर्मनिर्पेक्ष बनाने में जुटी है. भाजपा ने शिवसेना के साथ गठबंधन को तोड़कर हिंदुत्व की पीठ में छुरा घोंपा है.

राहुल गांधी से पूछा, सात फेरे कब लेंगे? बोले- कांग्रेस से शादी कर चुका हूं

बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले की सुनवाई कर रहे CBI जज का प्रमोशन रुका, पहुंचे सुप्रीम कोर्ट