भोपाल. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की गाड़ी पर पत्थर फेंकने वाली घटना के बाद सीएम ने कांग्रेस को कटघरे में खड़ा किया है. बीजेपी के दिग्गज नेता और मौजूदा मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस मेरी खून की प्यासी बैठी है. जिसने मेरी गाड़ी पर पत्थराव कराया. बता दें सीएम शिवराज सिंह चौहान पर रविवार रात को चप्पल फेंकी गई और जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान उनके ऊपर पत्थर फेंके गए थे और काले झंडे दिखाए गए थे.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से बातचीत में कहा कि कांग्रेस मेरे खून की प्यासी हो गई है. मध्य प्रदेश की राजनीति में ये कभी नही हुआ है. विचारों का संघर्ष चलता था, अलग अलग पार्टियां अपने अपने कार्यक्रम करती थी लेकिन कभी ये नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि मैं सोनिया गांधी, राहुल गांधी और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ से पूछना चाहता हूं कि कांग्रेस किस दिशा में जा रही हैं. क्या ये लोग कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं के इस काम से एग्री करते हैं?

बता दें इस मामले में पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये 9 लोग कांग्रेस से जुड़े हो सकते हैं हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं है और न ही पुख्ता सबूत है. गौरतलब है कि रविवार को चुरहट में अज्ञात लोगों ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के काफिले पर पत्थर फेंके थे. एमपी सरकार में मंत्री भूपेंद्र सिंह ने भी इस घटना को गंदी राजनीति और शर्मनाक बताया.

मध्य प्रदेशः जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान के काफिले पर पथराव, दिखाए गए काले झंडे

मध्य प्रदेश: शिवराज सरकार की उपेक्षा के चलते सड़कों पर भीख मांग रहे पैरालम्पिक एथलीट मनमोहन सिंह लोधी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App