नई दिल्ली. शनिवार सुबह बीजेपी के देवेंद्र फड़णवीस ने सीएम और एनसीपी के अजीत पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली और पूरे देश की राजनीति हिल गई. सत्ता का सपना देख रही उद्धव ठाकरे की शिवसेना, कांग्रेस और शरद पवार की एनसीपी खेल देखती रह गई. मुंबई में एनसीपी-कांग्रेस और शिवसेना नेताओं ने संयुक्त बैठक की जिसके बाद उद्धव ठाकरे और शरद पवार प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए पहुंचे. प्रेस कॉन्फ्रेंस में उद्धव ठाकरे ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि उनके लिए बहुमत साबित करना आसान नहीं.

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भाजपा को लेकर कहा कि उनका यह खेल पूरा देश देख रहा है. भाजपा ने लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ किया है. भारतीय जनता पार्टी लोगों को तोड़ती है और हम लोगों को जोड़ते हैं.

उद्धव ठाकरे ने आगे कहा कि शिवसेना जो भी करती है दिन के उजाले में करती है. शिवसेना विधायकों के टूटने की खबर को लेकर उद्धव ठाकरे ने कहा कि बीजेपी हमारे विधायक नहीं तोड़ पाएगी.

शरद पवार ने कहा कि उन्हें अचानक सुबह पता चला कि अजीत पवार ने डिप्टी सीएम की शपथ ली. उनका यह कदम पार्टी विचारधारा के खिलाफ है. शरद पवार ने आगे कहा कि अजीत के खिलाफ पार्टी जरूर कार्रवाई करेगी.

शरद पवार ने आगे कहा कि महाराष्ट्र में सरकार बनाकर भाजपा ने फर्जीकल स्ट्राइक की है. देवेंद्र फड़णवीस विधानसभा में बहुमत साबित नहीं कर पाएंगे. उनके पास बहुमत का आंकड़ा नहीं है लेकिन हमारे 150 विधायकों का समर्थन है. शरद पवार ने आगे कहा कि उनके पास नंबर हैं और वे सरकार बना सकते हैं.

Supriya Sule WhatsApp Status After Maharashtra Government Formation: एनसीपी के अजीत पवार ने पार्टी को छोड़ सत्ता के लिए बीजेपी का दामन थामा, सुप्रिया सुले बोलीं- पार्टी और परिवार बंटा, जीवन का सबसे बड़ा धोखा मिला

Sharad Pawar Against Ajit Pawar Supporting BJP: महाराष्ट्र में अजीत पवार के बीजेपी को समर्थन देने पर भड़के शरद पवार, कहा- वो उनका अपना फैसला, हमारा समर्थन नहीं

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App