नई दिल्ली : गुरुवार की देर रात कर्नाटक के शिमोगा में तेज धमाके की अवाज सुनी गई. जिससे कुछ हिस्सों में तेज झटके महसूस किए गए. दरअसल, बेंगलुरु से करीब 350 किलोमीटर दूर शिमोगा में देर रात एक जोरदार धमाका हुआ. यह धमाका इतनी तेज हुआ की आस पास के घरों में नुकसान होने के साथ-साथ हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई. वहीं अब इस घटना पर पीएम मोदी ने दुख जताया है.

कर्नाटक के शिमोगा में हुए तेज धमाके की घटना पर पीएम मोदी ने कहा कि “शिमोगा में जानमाल के नुकसान से आहत हूं, शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं. प्रार्थना है कि घायल जल्द ठीक हो जाएं. राज्य सरकार प्रभावितों को हर संभव सहायता प्रदान कर रही है”

बताया जा रहा है कि एक ट्रक में विस्फोटक भरकर ले जाए जा रहा था. जिसके बाद ट्रक में भरे विस्फोटक में अचानक तेज धमाका हो गया. तेज धमाके की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल इलाके की घेराबंदी कर दी और लोगों को मदद की. शिमोगा के जिलाधिकारी (डीसी) शिवकुमार ने कहा था कि घबराने की कोई बात नहीं है, हम अलर्ट हैं. इसके अलावा एडिशनल डिप्टी कमिश्नर अनुराधा ने कहा कि विस्फोट शिमोगा शहर से 5-6 किलोमीटर दूर हुआ है. वहीं, कर्नाटक के एडीजीपी (कानून व्यवस्था) प्रताप रेड्डी ने कहा कि विस्फोट की यह घटना शिमोगा ग्रामीण थाना क्षेत्र की है.

जानकारी के लिए बता दें कि कुछ महीने पहले भी इसी तरह की आवाज ने कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु को हिला कर रख दिया था. हालांकि उस समय किसी तरह की जाममाल की पुष्टी नहीं हुई थी. जिसके बाद में यह पता चला कि आवाज भारतीय वायु सेना के एक लड़ाकू जेट ने परीक्षण के दौरान सॉनिक बूम बैरियर को तोड़ दिया था. यह घटना मई में हुई थी.

Kisan Andolan Update : किसानों का हल्ला बोल जारी, गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में ही निकालेंगे ट्रैक्टर रैली, पुलिस ने दिया KMP एक्सप्रेस-वे का ऑप्शन

Covid-19 Vaccination: कोरोना वैक्सीन के साइड इफेक्ट पर बोल स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, कहा- यह सामान्य बात है हर टीके में ऐसा होता है

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर