Thursday, February 2, 2023
spot_img

जेपी नड्डा के घर गूंजेगी शहनाई, राष्ट्रीय अध्यक्ष को राजस्थान पसंद है

जयपुर : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बेटे हरीश की शादी कल जयपुर की रहने वाली रिद्धि से होगी. अगले 3 दिन तक जेपी नड्डा जयपुर में ही रहेंगे. 25 जनवरी को अपने बेटे हरीश की वेडिंग सेरेमनी के फंक्शन में शामिल होंगे. हरीश की शादी जयपुर के बिजनेसमैन रमाकांत शर्मा की बेटी से हो रही है. VVIP लोगों के आने की वजह से सुरक्षा व्यव्स्था के पुख्ता इंतजाम किए गए है. जयपुर कमिश्नरेट पुलिस और प्रशासन की ओर से शादी समारोह स्थल का जायजा लिया गया है.

बिजनेसमैन की बेटी है रिद्धि

जयपुर के एक होटल ग्रुप से जुड़े बिजनेसमैन रमाकांत की बेटी और उमा शंकर शर्मा की पोती है. 25 जनवरी यानि बुधवार को वेडिंग सेरेमनी है. 25 जनवरी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बेटे की शादी जयपुर के राजमहल पैलेस होटल में होगी. जेपी नड्डा 25 जनवरी तक जयपुर में ही रहेंगे.

VIP लोगों के पहुंचने की उम्मीद

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के बेटे हरीश की शादी में कई बिजनेसमैन, राजनेता और बॉलिवुड की हस्तियां शिरकत करेंगी. राजस्थान के भाजपा के नेताओं के पहुंचने की उम्मीद है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, प्रभारी अरूण सिंह, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे समेत कई नेता और बिजनेसमैन शादी में शामिल होंगे.

नड्डा को राजस्थान पसंद है

आपको बता दे कि जेपी नड्डा दोनों ही बेटों की शादी का नाता राजस्थान से जुड़ा है. जेपी नड्डा के पहले बेटे गिरीश की शादी फरवरी 2020 में हनुमानगढ़ के रहने वाले कारोबारी अजय ज्याणी की बेटी प्राची से हुई थी. पुष्कर में गुलाब बाग पैलेस में हिमाचली और राजस्थानी परंपरा से हुई थी. इसके बाद दिल्ली में रिसेप्शन हुआ था. राजस्थान से विदाई के बाद हिमाचल के बिलासपुर में वधू को गृहप्रवेश करवाया गया था.

 

Latest news