Shehnaaz Gill Sexy Photos : बिग बॉस 13 से लेकर अब तक शहनाज गिल का सफर शानदार रहा है। लगभग 12 किलो वजन कम करने और आत्म-प्रेम की यात्रा शुरू करने के बाद, शहनाज़ गिल अब शोबिज की दुनिया की फैशन आइकॉन में से एक बन गई हैं।  पर एक नज़र डालते हैं जब शहनाज़ गिल पूरी तरह से बॉडी-कॉन ड्रेसेस में अपने वेल-टोन्ड फिगर की झलक देती हैं।

हाल ही में, शहनाज़ ने एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह फूलों के प्रिंट में नीले, सफेद और लाल रंग की पोशाक पहने नजर आ रही हैं। ये ड्रेस उनकी खूबसूरती को काफी हद तक बढ़ा देती है।

पंजाब की कैटरीना कैफ, जैसा कि उन्हें बिग बॉस 13 दिनों के दौरान जाना जाता था, वास्तव में शानदार पोज़ देने की बात आती है। और वह बेज बॉडी-कॉन ड्रेस वास्तव में उस पर अपना जादू चला रही है। यह एक साधारण पोशाक हो सकती है लेकिन शहनाज गिल अपने आत्मविश्वास के साथ इसमें काफी ग्लैम और जैज जोड़ रही हैं। 

जब आप अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट करना चाहते हैं तो ब्लैक से बेहतर कोई रंग नहीं है। इस मंत्र को शहनाज गिल जरूर जानती हैं। उन्होंने इस बॉडी-कॉन ड्रेस में जैज़ी एम्बेलिशमेंट्स और थाई-हाई स्लिट ड्रेस के साथ इसे पूरी तरह से कैरी किया। 

यहां देखिए शहनाज गिल की बॉडी-कॉन ड्रेस में एक और तस्वीर। फ्लोरल प्रिंट इन दिनों बहुत चलन में हैं और महिला अच्छी तरह से कपड़े पहनना जानती है। यहां उसकी तस्वीर है।

अक्सर सोशल मीडिया में अपनी एक से बढ़कर एक फोटोज और वीडियो शेयर करती हैं. फैंस को उनका चुलबुला अंदाज बहुत भाता है शहनाज का बॉर्बी डॉल वाला लुक इंटरनेट पर छाया हुआ है. वे अपने क्यूट लुक से हर किसी को दीवाना बना रही हैं। सोशल मीडिया पर सिडनाज की तस्वीरें छाईं रहती हैं, लेकिन इस बार वे अकेले ही अपने फैंस पर अपनी अदाओं का जादू बिखेर रही हैं।

Aishwarya Rai On Bajirao Mastani And Padmavati : बाजीराव मस्तानी और पद्मावत करने को तैयार थीं ऐश्वर्या राय लेकिन संजय लीला भंसाली को नहीं मिला लीड एक्टर

Sushant Singh Rajput Death Anniversary : जानिए क्यों सुशांत सिंह राजपूत ने ठुकराई उनकी स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी की स्कॉलरशिप

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर