पटना: बीजेपी के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा आरजेडी की टिकट पर पटना साहब सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. नागपुर टुडे की खबर के मुताबिक खुद शत्रुघ्न सिन्हा ने उन्हें फोन पर इस खबर की पुष्टि की है कि वो आरजेडी की टिकट पर पटना साहब सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. बॉलीवुड के शॉटगन कहे जाने वाले शत्रुघ्न सिन्हा फिलहाल पटना साहब सीट से ही सांसद हैं. पिछले दिनों शत्रुघ्न सिन्हा बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव से मिले थे और तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि शत्रुघ्न सिन्हा आरजेडी की टिकट पर पटना साहब से ही चुनाव लड़ेंगे.

शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कई बार बोल चुके हैं. यही वजह है कि विपक्ष भी जानता था कि इस बार उन्हें बीजेपी की तरफ से टिकट नहीं मिलेगा और कयास लगाए जा रहे थे कि शॉटगन आरजेडी की टिकट से ही चुनाव लड़ेंगे. तेजस्वी यादव पहले ही कह चुके हैं कि शत्रुघ्न सिन्हा अगर आरजेडी में शामिल होना चाहते हैं तो हम खुले दिल से उनका स्वागत करेंगे.

अब देखने वाली बात ये होगी कि अपने ही सांसद के खिलाफ बीजेपी किसे उतारती है और चुनावी रैलियों में शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी के खिलाफ क्या क्या बोलते हैं. क्योंकि वो अभी तक पार्टी का हिस्सा थे तो खुलकर बीजेपी के खिलाफ नहीं बोल पाते थे लेकिन अब ऐसा नहीं होगा और शत्रुघ्न सिन्हा खुलकर बीजेपी के खिलाफ बोलेगें और आक्रामक प्रचार भी करेंगे.

Kumar Vishwas On Delhi Cm Arvind Kejriwal: कुमार विश्वास ने शायरी के जरिए अरविंद केजरीवाल को मारा ऐसा ताना कि मिर्जा गालिब भी शर्मा जाएं

Bihar Seat Sharing Grand Alliance: बिहार में महागठबंधन के बीच सीट बंटवारे का फॉर्मूला तय, बुधवार को हो सकता है एलान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App