नई दिल्लीः बीजेपी से बागी हो चुके पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. जिसमें उन्होंने इस बार देश में बढ़ती पेट्रोल डीजल की कीमत, राफेल सौदे पर पूछे जा रहे सवाल और जीएसटी जैसे मुद्दों को लेकर सरकार को घेरकर सवाल पूछने की कोशिश की है. उन्होंने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि पेट्रोल और डीजल की आसमान छूती कीमतों की व्याख्या आप कैसे करते हैं. सिन्हा ने कहा, राफेल डील पर अनुत्तरित प्रश्नों नोटबंदी और जीएसटी का लोगों पर प्रभाव ये कुछ ऐसे चिंताजनक तथ्य हैं जिनका जवाब जल्द से जल्द मिले तो बेहतर होगा.

शत्रुघ्न ने कहा, जब आपको कई मुद्दों पर काम करना है तो आप आरोप लगा रहे हैं कि हमने संसद को ठप्प कर दिया. महोदय आपने कहा था कि रुपया पतला हो गया है और आईसीयू में चला गया है. अब आपका कदम क्या होगा. लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर डालने से पहले हमें इसे सुधारने की जरूरत है, मदद करें गाइड करें अन्यथा बाएं दाएं और या केंद्र से हमें समर्थन देने के लिए कीसी को भी नहीं छोड़ा जा सकता. अपने ट्वीट के अंत में उन्होंने पीएम मोदी को इशारों-इशारों में सावधान करते हुए कहा, फिर न कहना होशियार न किया और खबरदार न किया. लॉन्ग लिव डेमोक्रेसी जय हिंद.

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब बीजेपी से बागावत कर चुके सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर निशाना साधा हो इससे पहले भी वो नोटबंदी, जीएसटी और अन्य मुद्दों को लेकर हमलावर होते रहे हैं. इससे पहले वो पाटीदार आरक्षण और किसानों के मुद्दों को लेकर अनशन पर बैठे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल से मिले थे जिसके बाद उन्होंने हार्दिक की मांगों और उठाए गए मुद्दों का समर्थन करते हुए उनके आंदोलन को राष्ट्रीय स्तर तक ले जाने की बात कही थी.

लोकसभा चुनाव 2019: बीजेपी के बागी नेता यशवंत सिन्हा नई दिल्ली सीट से हो सकते हैं AAP के उम्मीदवार

दिल्ली सरकार के कार्यक्रम में शत्रुघ्न सिन्हा ने की AAP की तारीफ, BJP कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे