कोलकाता. Shatrughan Sinha BJP Narendra Modi: कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस की ओर से बुलाई गई यूनाइटेड इंडिया रैली में बीजेपी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला किया. ममता बनर्जी की ओर से बुलाई गई रैली में शत्रुघ्न सिन्हा ने नरेंद्र मोदी सरकार को तानाशाह कहा. साथ ही राफेल डील पर बोलते हुए सिन्हा ने कहा कि चौकीदार चोर है. 

यूनाइटेड इंडिया रैली में नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला करते हुए बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि नोटबंदी ने लोगों को काफी नुकसान पहुंचाया. साथ ही उन्होंने कहा कि जीएसटी लागू करने के बाद छोटे व्यापारियों का काफी नुकसान हुआ है. उन्होंने कहा कि नोटबंदी के बाद घरेलू महिलाओं को काफी नुकसान पहुंचा, क्योंकि पहले जो महिलाएं अपने परिवार के लिए ही थोड़े-बहुत पैसे इकट्ठा कर रखती थीं. शत्रुघ्न ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर सच कहना बगावत है तो समझो हम भी बागी है. मैं सच के साथ सिद्धातों से समझौता नहीं कर सकता. 

अपने संबोधन में शत्रुघ्न सिन्हा ने राफेल डील पर ही मोदी सरकार पर हमला बोला. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि राफेल डील वैसे तो बहुत बड़ा मामला नहीं है, लेकिन मोदी सरकार ने राफेल फाइटर जेट बनाने का ठेका ऐसी कंपनी को दे दिया, जिसके पास ऐसा कुछ भी अनुभव नहीं था. राफेल पर सरकार की ओर से जवाब नहीं मिलने पर भी शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी सरकार पर तंज कसा.

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा नरेंद्र मोदी सरकार को तानाशाह कहा. शत्रुघ्न ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी का शासनकाल लोकशाही था. लेकिन अभी तानाशाही है. अपने संबोधन में शत्रुघ्न ने नोटबंदी के फैसले पर बात करते हुए कहा कि इस फैसले की जानकारी किसी को नहीं थी. अरूण जेटली, अरूण शौरी, यशवंत सिन्हा सहित पार्टी के अन्य नेताओं को भी नोटबंदी के बारे में नहीं बताया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App