लखनऊ. समाजवादी नेता जयप्रकाश नारायण की जयंति के अवसर पर गुरुवार को बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा लखनऊ में समाजवादी पार्टी द्वारा आयोजित समारोह में हिस्सा लिया. जहां उन्होंने सपा प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ मंच साझा किया. शत्रुघ्न ने कहा कि वे जयप्रकाश नारायण से ही प्रभावित होकर राजनीति में आए थे. उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि अटल जी के समय लोकशाही थी लेकिन आज तानाशाही है. यशवंत सिन्हा कहा कि देश में इमरजेेंसी से भी बदतर हालात हैं.

शत्रुघ्न ने कहा कि देश में बेकार की जुमलेबाजी नहीं चलेगी, अखिलेश जैसे ऊर्जावान और ओजस्वी नेतृत्व में उत्तर प्रदेश जयप्रकाश जी के सपनों को पूरा करेगा और भाजपा का सफाया करेगा. उन्होंने कहा कि बिहार में तेजस्वी और यूपी में अखिलेश पूरी तरह तैयार हैं, अब डरने की जरूरत नहीं है. इसके साथ ही राफेल विमान की खरीद को लेकर उठ रहे सवालों पर शत्रुघ्न ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि- राफेल पर नहीं बच पाओगे दादा, जवाब देना पड़ेगा कि एचएएल को क्यों हटाया गया.2019 के चुनाव को लेकर शत्रघ्न ने केंद्र पर एक और हमले में कहा कि  ईवीएम पर भी निगाह और खयाल रखना. मैं मन की बात तो नहीं करता क्योंकि इस पर पेटेंट किसी और का है, मैं दिल की बात करता हूं. यशवंत सिन्हा ने कहा कि अभी देश में इमरजेंसी जैसे हालात हैं. लोकतंत्री संस्थाएं खतरे में हैं. इस चुनौती से हम मिलकर निबटेंगे.

शत्रुघ्न सिन्हा का पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर तंज, बोले- वन मैन शो, टू मेन आर्मी बनकर रह गई बीजेपी

नोटबंदी, राफेल और पेट्रोल-डीजल का हवाला देकर शत्रुघ्न सिन्हा का पीएम पर तंज, बोले- फिर न कहना चेताया नहीं

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App