नई दिल्ली: पिछले दिनों बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था कि पार्टी अगले 50 साल तक सत्ता में रहेगी. उनके इसी बयान पर पटना से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने शाह पर निशाना साधा है. सिन्हा ने कहा, क्या बीजेपी ईवीएम मशीनों में छेड़छाड़ कर 50 साल तक सत्ता में बने रहना चाहती है.

शाह के अलावा शत्रुघ्न ने नाम लिए बिना पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उनकी तुलना यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव से कर दी. उन्होंने कहा कि कुछ बीजेपी नेता अहंकार की राजनीति करते हैं, जबकि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव उदार राजनीति को. शत्रुघ्न ने अखिलेश यादव के उस हालिया बयान को भी सराहा, जिसमें उन्होंने कहा था कि उत्तर प्रदेश में महागठबंधन को मजबूत करने के लिए वे दो कदम पीछे भी हटने को तैयार हैं.

सिन्हा ने ट्वीट किया, ”मैं उदारवादी राजनीति का एक चमकता सितारा देख रहा हूं. वह उत्तर प्रदेश में महागठबंधन के लिए दो कदम पीछे भी ले लेंगे. उन्होंने इस विषय को समझने में अद्भुत साहस, हिम्मत, गंभीरता दिखाई है”. पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर हमला बोलते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ”वन मैन शो और दो लोगों की सेना” अब भी अपने अहंकार और अति आत्मविश्वास में हैं कि वे भारत पर 50 साल राज कर लेंगे.

CAG रिपोर्ट ने खोली नरेंद्र मोदी सरकार के दावे की पोल- गुजरात में ग्रामीण इलाकों के कई घरों में नहीं है टॉयलेट

मोदी सरकार पर फिर भड़के प्रवीण तोगड़िया- भगवान राम को भी दिया धोखा, उन्हें भूल गई ये सरकार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App