नई दिल्ली. भारत में अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम और उसकी डी कंपनी के लिए काम करने वाले शॉर्प शूटर रशीद मालाबारी ने छोटा राजन के बारे में सनसनीखेज खुलासा किया है. हिन्दुस्तान टाइम्स के अनुसार रशीद मालाबारी ने बताया कि दाऊद ने ही उसे छोटा राजन को बैंकॉक में ठोकने के लिए भेजा था. हालांकि इस हमले में छोटा राजन बच निकला था. लेकिन उसे 3 गोलियां लगी थी. माना जाता है कि उसे बचाने में भारतीय सुरक्षा एजेंसियों का हाथ है. बता दें कि अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन फर्जी पासपोर्ट मामले में तिहाड़ जेल में 7 साल की सजा काट रहा है. छोटा राजन पर मुंबई के पत्रकार ज्योतिर्मय डे की हत्या का आरोप है.

हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट्स के अनुसार 15 सितंबर, 2000 को दाऊद के 4 शॉर्प शूटरों ने थाईलैंड में बैंकॉक के एक होटल में पिज्जा ब्वॉय बनकर राजेंद्र सदाशिव निखलेजे उर्फ छोटा राजन को मारने का प्रयास किया था. राजन को तीन गोलियां (आंत, जांघ और पीठ) लगी थीं. हालांकि वो इस हमले में बच निकला था. छोटा राजन को उसके करीबी रोहित वर्मा ने बचाया था उसे 32 गोलियां लगी थीं. इन 4 हमलावरों में अब्दुल रशीद हुसैन उर्फ रशीद मलाबारी भी शामिल था, जोकि बैल की आंखों में गोली मारने के लिए जाना जाता था.

शॉर्प शूटर रशीद मालाबारी को 2009 में दुबई से निर्वासित कर दिया गया था और कर्नाटक पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. जांच के दौरान उसनेपुलिस को बताया कि कैसे दाऊद ने राजन को मारने की साजिश रची थी. एचटी के पास उसके बयान और अन्य दस्तावेजों की एक प्रति है. उसने छोटा राजन की हत्या के प्रयास के बारे में पुलिस को बताया था.

नरेंद्र मोदी सरकार को सुप्रीम कोर्ट का आदेश- जब्त करो दाऊद इब्राहिम की संपत्तियां, हसीना पारकर और अमीना बी याचिका खारिज

दाऊद इब्राहिम का भाई इकबाल कासकर बोला-फोन पर की थी डॉन से बात, जज ने पूछा-नंबर क्या है?

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App