मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर शरद पवार ने चुप्पी तोड़ी है. उद्धव सरकार के समर्थन में उतरते हुए शरद पवार ने कहा कि उन्हें महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस की जांच पर पूरा भरोसा है. उन्होंने ये भी कहा कि अगर किसी को लगता है कि इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए, तो उसमें भी उन्हें कोई आपत्ति नहीं है. शरद पवार ने अजीत पवार के बेटे पार्थ पवार के बयान को भी खारिज करते हुए कहा कि पार्थ अभी बच्चा है और अनुभवहीन है. दरअसल पार्थ पवार ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी.

शरद पवार ने कहा कि जिस तरह मीडिया ने इस घटना को तवज्जो दी है वो भी आश्यर्यजनक है. इस घटना में ठाकरे परिवार को बदनाम करने की साजिश के सवाल पर शरद पवार ने कहा कि हमें नहीं पता कि इसके पीछे का उद्देश्य क्या है. शरद पवार ने कहा कि जांच कोई भी करे सीबीआई या मुंबई पुलिस उन्हें कोई आपत्ति नहीं लेकिन उन्हें मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है.

पवार ने कहा कि मुझे महाराष्ट्र और मुंबई पुलिस पर पिछले पचास सालों से विश्वास है. चाहे जांच किसी से भी करवाई जाए वह राज्य सरकार और सीबीआई का विषय है. मी़डिया की भूमिका पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति ने आत्महत्या की तो इतना हो रहा है, परसों सतारा में एक किसान ने कहा कि हमारे जिले में 20 किसानों ने आत्महत्या कर ली, लेकिन उस पर बात नहीं हो रही. दरअसल बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत बिहार बनाम महाराष्ट्र की लड़ाई बन गई है.

Sanjay Dutt Diagnosed With Lung Cancer: संजय दत्त को फेफड़े का कैंसर, इलाज के लिए जाएंगे अमेरिका, फिल्मों से ब्रेक का किया ऐलान

Sushant Singh Rajput Suicide Case: महाराष्ट्र सरकार ने सु्प्रीम कोर्ट में दाखिल किया जवाब, सीबीआई जांच का किया विरोध