मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख़ खान की मुश्किलें कम होती हुई नज़र आ रही है. क्रूज़ ड्रग्स पार्टी की चलते 25 दिनों से जेल में रह रहे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत याचिका आखिरकार मंजूर हो गई है. ऐसे में निश्चित रूप से खान परिवार के लिए आज का दिन दिवाली से कम नहीं. आर्यन खान की जामनत से खुश प्रशंसकों और शुभ चिंतकों के चलते एक ओर जहां शाहरुख खान के घर मन्नत (Mannat) के बाहर दिवाली जैसा माहौल है ( Shahrukh Khan celebrates as aryan got bail ) तो वहीं दूसरी ओर अब आर्यन खान की जमानत याचिका मंजूर होने के बाद अभिनेता की पहली तस्वीर सामने आई है.

दिवाली से एक हफ्ते पहले शाहरुख़ ने मनाया जश्न

दिवाली आने को है, पूरे देश को दिवाली की ख़ुशी है, लेकिन अभिनेता शाहरुख़ खान के लिए तो आज का दिन भी किसी दिवाली से कम नहीं है. आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से यह पहली बार है जब अभिनेता शाहरुख़ खान की तसवीरें सामने आई है. शाहरुख़ खान ऐसे में ख़ुशी में झूमते नज़र आ रहे हैं. अभिनेता की ख़ुशी का कोई ठिकाना ही नहीं. बेटे की जमानत पर अभिनेता शाहरुख़ खान खुशियां मनाते हुए नज़र आ रहे हैं.

बता दें की आर्यन खान को क्रूज़ ड्रग्स केस में 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था. आर्यन की जमानत को लेकर सेशन कोर्ट में भी याचिका दायर की गई थी, लेकिन वहां से आर्यन को कोई राहत नहीं मिल पाई थी, जिसके बाद हाईकोर्ट का रुख किया गया था. अब आख़िरकार 26 दिनों के बाद आर्यन खान को जमानत मिल गई है.

 

यह भी पढ़ें :

Nawab Malik : आर्यन की जमानत के बाद NCP नेता नवाब मालिक बोले- ‘पिक्चर अभी बाकी है’

Trees Cry Like Humans Walk and Shine Like Fireflies इंसानों की तरह रोते हैं, चलते और जुगनू की तरह चमकते हैं पेड़

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर