लखनऊ: उत्तप्रदेश के यमुना एक्सप्रेस-वे पर आज तड़के सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग घायल हो गए. मृतकों में एक महिला और बच्चा भी शामिल है. हादसा इतना भयानक हुआ कि इसमें कार के परखच्चे उड़ गए. जानकारी के मुताबिक कार में 9 लोग सवार थे, ये सभी लोग किसी शादी समारोह से वापस आ रहे थे और यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसे का शिकार हो गए. फ़िलहाल यह हादसा कैसे हुआ, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि किसी वाहन ने या तो कार को सामने से टक्कर मारी है या फिर कार आगे चल रहे किसी वाहन से कार की भिड़ंत हो गई है. हादसा नौहझील क्षेत्र में हुआ है.

हादसे में हुई 7 लोगों की मौत

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी 9 लोगों को कार से बाहर निकाला। गैस कटर की मदद से पुलिस ने कार के दरवाजो को काटा और बड़ी मशक्कत के बाद सभी घायलों को बाहर निकाला। जब तक सभी को बाहर  निकाला जाता, तब तक 7 लोगों की तड़प-तड़प कर मौत हो गई थी. पुलिस सभी घायलों को फ़ौरन नजदीकी अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने 7 लोगों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों में 3 महिला, 3 पुरुष, 1 बच्चा भी शामिल हैं. वहीँ 2 घायलों का इलाज चल रहा हैं.

आगरा से नॉएडा जा रही थी कार

पुलिस अधिकारीयों ने जानकारी दी कि क्षतिग्रस्त कार वैगन आर है, जिसका नंबर-UP16 DB9872 है. जानकारी के मुताबिक कार आगरा से नॉएडा की तरफ जा रही थी. पुलिस को गाड़ी के कुछ कागजात मिले हैं, जिसके आधार पर मृतकों की शिनाख्त जारी है.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर