July 18, 2024
  • होम
  • भोजपुर में काल बनी सेल्फी, गंगा नदी में नहाने के दौरान चार लोग डूबे, तलाश जारी

भोजपुर में काल बनी सेल्फी, गंगा नदी में नहाने के दौरान चार लोग डूबे, तलाश जारी

पटना: बिहार के भोजपुर जिले के रहने वाले चार युवक गंगा नदी में रविवार को नहाने के दौरान सेल्फी लेने के चक्कर में चार युवक डूब गए. बताया जा रहा है कि चारों युवक का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है. गंगा दशहरा के दिन रविवार की सुबह सभी बलिया जिला के डोकटी थाना क्षेत्र के शिवपुर गंगा घाट पर नहाने गए थे और इसी दौरान यह हादसा हुआ. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद बचाव दल चारों युवको की तलाश में जुटी हुई है.

जानकारी के मुताबिक डूबने वालों में बिहिया थाना क्षेत्र के बड़ा खरौनी गांव के रहने वाले जवाहर गोंड का 18 वर्षीय पुत्र राम जी गोंड, विदेशी यादव का 18 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार यादव, रामा शंकर यादव का 21 वर्षीय पुत्र दीपू कुमार और स्वर्गीय लाल बाबू शर्मा का 18 वर्षीय पुत्र निशु शर्मा है. ये सभी एक दूसरे के दोस्त है. सभी गांव से एक साथ शिवपुर गंगा घाट नहाने के लिए गए थे. वहीं नहाने के दौरान यह हादसा हो गया. सभी चारों लोगों को एनडीआरएफ की टीम लगातार खोजबीन कर रही है.

इस संबंध में चश्मदीद ने बताया कि आज यानी रविवार सुबह करीब 9 बजे नहाने के दौरान गंगा नदी में चार लोग डूब गए है. एनडीआरएफ की टीम द्वारा सभी लोगों की तलाश की जा रही है. वहीं घटना को लेकर सुरेश ने बताया कि नहाने के दौरान गंगा नदी में सभी रील्स बना रहे थे. तभी एक गंगा नदी में डूबने लगा जिसके बाद सभी एक दूसरे को बचाने में डूब गए, जहां घटना घटी है वहां नदी में ज्यादा पानी है. इसकी वजह से सभी गंगा में समा गए. वहीं घटना की सूचना के बाद एनडीआरएफ की टीम और सांसद सुदामा प्रसाद भी मौके पर माैजूद है।

येभी पढ़ें…

बद्रीनाथ जा रहा श्रद्धालुओं से भरा टेंपो ट्रैवलर खाई में गिरा, 10 लोगों की गई जान

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन