जम्मू-कश्मीर: जम्मू में रियासी के सियाड़ बाबा पर्यटक स्थल के समीप बने झरने के नीचे लोग नाह रहे थे लेकिन उसी वक्त आज 15 जुलाई 2018 को  अचानक भूस्खलन से बड़ा बादसा हो गया. बताया जा रहा है कि इस हादसे में अब तक 6 लोगों की मौत तो वहीं 50 से ज्यादा घायल होने की खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि मृतकों और घायलों की संख्या बढ़ भी सकती है, बचाव कार्य जारी है.

14 घायल लोगों को जम्मू के सरकारी मेडिकल कॉलेज और अन्य घायल लोगों को जिला अस्पताल रियासी में इलाज के लिए भर्ती कराया है. मलबे के नीचे से शव को बाहर निकाल पहचान करने का प्रयास कार्य भी जारी है. इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ताहिर सजाद भट का कहना है कि ये हादसा दोपहर के तकरीबन साढ़े तीन बजे के करीब हुआ. रियासी शहर से 10 किलोमीटर की दूरी पर ये वॉटरफॉल चिनाब नदी पर स्थित है.

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि सियाड़ बाबा वॉटरफाल छुट्टी मनाने वालों के लिए काफी लोकप्रिय स्थान है. बताया जा रहा है कि लोग झरने के नीचे नाह रहे थे और उसी दौरान 600 फीट ऊपर हुए भूस्खलन का मलबा सीधा नीचे आकर गिरा. इस हादसे के तुरंतबाद सेना और बचाव दल के जवान मौके पर पहुंचकर मलबे के नीचे दबे लोगों को निकालने के काम में जुट गए हैं.

मुंबई में बारिश के बीच समुद्र में आया हाई टाइड, ऊंची लहरों को देखने सड़कों पर उतरे लोग

संबित पात्रा का राहुल गांधी पर हमला- बोले- आशा करते हैं कुमारस्वामी को बीजेपी ने विष पीने के लिए मजबूर नहीं किया होगा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App