श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले से पुलिस कॉन्सटेबल मोहम्मद सलीम शाह की अगवा कर हत्या करने वाले 3 आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने 15 घंटों में मार गिराया. सुरक्षाबलों के जवानों को आतंकियों के पास हथियार भी बरामद किए हैं. फिलहाल ऑपरेशन जारी है. भारतीय सेना ने ये कार्रवाई कुलगाम के खुदवानी इलाके के वानी मोहल्ले में की. सुरक्षाबलों को इस इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी.

जिसके बाद सुरक्षाबलों में इलाके को घेर लिया था और एनकाउंटर से पहले इलाके को पूरी तरह से खाली करा दिया था. दोनों ओर से ताबड़तोड़ फायरिंग हुई और आतंकियों मे से तीन आतंकी मारे गए. आपको बता दें कि शनिवार को आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस कॉन्सटेबल सलीम शाह का कुलगाम स्थित उनके घर से अपहरण कर हत्या कर दी थी. 

सलीम शाह छुट्टियों में घर गए हुए थे इस दौरान आतंकियों ने इस वारदात को अंजाम दिया. शनिवार को उनका शाव गोलियों से छलनी कुलगाम में मिला था. गौरतलब है कि बीते दिनों में ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं जिसमें आतंकियों ने सुरक्षाबलों का अगवा उनकी हत्या कर दी थी. जून से अब तक आतंकवादी तीन जवानों की अगवा करने के बाद उनकी हत्या कर चुके हैं

शनिवार को सलीम शाह से पहले जवान औरंगजेब की आतंकियों ने अगवा कर हत्या कर दी थी. मिली सूचना के अनुसार सेना का ऑपरेशन अभी तक जारी है कुछ देर पहले तक इलाके से फायरिंग की आवाजें आ रही थी. ताजा स्थिति क्या है इस मामले में अभी तक जानकारी नहीं आई है. सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया. 

यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर: औरंगजेब, जावेद अहमद डार के बाद आतंकवादियों ने पुलिस कॉन्सटेबल सलीम शाह को उतारा मौत के घाट

कश्मीर में सेना के ऑपरेशन ऑल आउट की सेंचुरी, 101 आतंकी मारे गए, 25 परसेंट पाकिस्तानी

 

 

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App