Saurav Ganguly Hospitalised: बीसीसीआई अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की तबीयत अचानक बिगड़ गई है. सौरव गांगुली को कोलकाता के वुडलैंड्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि जिम में वर्कआउट करते वक्त टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की तबीयत बिगड़ गई. उन्हें सीने में दर्द महसूस हुआ और आंखों के सामने अंधेरा छा गया.

बता दे कि जिम में वर्कआउट करते समय सौरव गांगुली को सीने में तकलीफ हुई. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. सौरव गांगुल को शनिवार सुबह से ही हार्ट में दिक्कत थी. वुडलैंड्स अस्पताल से जुड़े सूत्रों ने पुष्टि की है कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान को एंजियोप्लास्टी की आवश्यक्ता है. हलांकि डॉक्टर ने बताया है कि चिंता करने की आवश्यक्ता नहीं है दादा की हालत स्थिर है. 

पश्चिम बंगाल की मुख्य़मंत्री ममता बनर्जी ने सौरव गांगुली के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. ममता बनर्जी ने ट्वीट कर कहा है कि यह सुनकर दुख हुआ कि सौरव गांगुली को हल्के कार्डिक अरेस्ट का सामना करना पड़ा औऱ उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. मेरी प्रार्थनाएं उनके और उनके परिवार के साथ है.

Light House Project: PM नरेंद्र मोदी ने लाइट हाउस प्रोजेक्ट का किया उद्घाटन, शहरी गरीबों को मिला सस्ते घरों के न्यू ईयर गिफ्ट

Verified Twitter Account: साल 2021 में पाईए अपना टविटर ब्लू टिक

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर