नई दिल्ली. पिछले 7 दिनों से दिल्ली में धरना राजनीति जारी है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने तीन मंत्रियों मनीष सिसोदिया, गोपाल राय और संत्येंद्र जैन के साथ उपराज्यपाल (LG) के ऑफिस में डटे हुए हैं. इस बीच अनशन पर बैठे संत्येंद्र जैन की अचानक बीते रात तबीयत बिगड़ गई जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इस बात की जानकारी सीएम केजरीवाल ने ट्वीट के जरिए दी.

दिल्ली के लोकनायक जयप्रकाश नारायण हॉस्पिटल में सतेंद्र जैन को रविवार रात को भर्ती कराया गया. डॉक्टर्स ने बताया कि जब उन्हें अस्पताल लाया गया तब उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. जिसके बाद डॉक्टर की निगरानी में उनकी देखभाल की जा रही है. बता दें संत्येद्र जैन और दिल्ली के डिप्टी चीफ मिनिस्टर मनीष सिसोदिया अनशन पर हैं. पिछले सात दिनों से आईएएस अफसरों की हड़ताल खत्म कराने की मांग को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने मंत्रिमंडल सहयोगियों के साथ धरने पर हैं.

आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल पर आरोप लगाया है कि वह पीएम मोदी के इशारे पर काम कर रहे हैं. उनके इशारे पर ही दिल्ली के आईएएस अफसर हड़ताल पर हैं. आप की मांग है कि वह अफसर की मांग खत्म करवाएं और राशन कार्ड डोर टू डोर स्कीम पर मुहर लगाएं. बता दें आप के बागी नेता कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया था कि भूख हड़ताल के चौथे दिन स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का वजन 1 किलो 200 ग्राम तक बढ़ गया है.

NITI Aayog LIVE Updates: नीति आयोग की बैठक में नीतीश कुमार, चंद्रबाबू नायडू ने बिहार- आंध्र के लिए मांगा विशेष राज्य का दर्जा

कपिल मिश्रा ने कसा सत्येंद्र जैन पर तंज, बोले- वाह! 4 दिन की भूख हड़ताल में बढ़ा डेढ़ किलो वजन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App