नई दिल्ली. Sarkari Naukri 2019: किसी सरकारी विभाग में कोई भी नौकरी निकलती है तो वहां बेरोजगार युवाओं की लंबी कतार लग जाती है. युवा वर्ग हमेशा गवर्नमेंट जॉब्स की तलाश में रहता है ताकि उनका भविष्य सुरक्षित हो जाए. आजकल किसी सरकारी संस्थान में 900 वैकेंसी निकलती हैं तो वहां आवेदन करने वाले युवाओं की संख्या 9 लाख से भी अधिक होती है. तो ऐसे में आप समझ गए होंगे कि सरकारी नौकरी को पाने की चाहत रखने वालों की कतार कितनी लंबी और बड़ी है. तो इसी सिलसिल में हम आपके लिए लाए हैं कई गवर्नमेंट जॉब्स.

जहां आवेदन मांगे गए हैं. जिसमें पुलिस भर्ती, रेलवे भर्ती, बैंक नौकरी, टीचर भर्ती और एम्स हॉस्पिटल में निकली भर्ती से संबंधित महत्पूर्ण डिटेल हैं तो डालिए एक नजर इन पर.

RRB Recruitment 2019: उत्तर रेलवे में कई पदों पर जॉब निकली है. इच्छुक उम्मीदवार रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. यह वैकेंसी नार्दन रेलवे में हैं. रेलवे बोर्ड की ओर से आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी किया गया है. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट nr.indianrailways.gov.in पर जाकर महत्वूर्ण डिटेल देख सकते हैं. और आवेदन कर सकते हैं.

AIIMS Recruitment 2019: ऑल इंडिया मेडिकल ऑफ मेडिकल सांइसेस (एम्स), रायपुर में जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर की पोस्‍ट के लिए आवेदन मांगे गए हैं. इच्छुक उम्मीदवार 24 जून से पहले आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने की अधिकतम आयु सीमा 30 वर्ष है. उम्मीदवार एम्स की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से अधिक जानकारी देख सकते हैं और आवेदन कर सकते हैं.

Patna High Court: पटना हाई कोर्ट ने पर्सनल असिस्‍टेंट के पोस्‍ट के लिए भर्तियां निकली है. पर्सनल असिस्‍टेंट के पोस्‍ट के लिए कुल 131 पदों पर नियुक्‍तियां होनी हैं. इच्छुक उम्मीदवार 16 जून, 2019 तक अप्‍लाई कर सकते हैं.

7th Pay Commission, 7th CPC Latest News Today: भारतीय रेलवे में आरआरबी जेई पदों पर भर्ती, सातवें वेतन आयोग के तहत मिलेगा वेतन, जानें पूरी प्रोफाइल

Health Dept UP Jobs 2019: उत्तर प्रदेश चिकित्सा और स्वास्थय विभाग में बंपर भर्ति, 15 जून 2019 से पहले करें आवेदन

5 responses to “Sarkari Naukri 2019: पटना उच्‍च न्‍यायालय, उत्तर रेलवे और एम्स अस्पताल में निकली वैकेंसी, यहां देखें डिटेल”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App