नई दिल्ली. बॉलीवुड के मुन्ना भाई संजय दत्त अब राजनीति में एक बार फिर से कदम रखने वाले हैं, मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक संजय दत्त 2019 लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और मायावती की पार्टी समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के गठबंधन के टिकट पर गाजियाबाद से चुनाव लड़ सकते हैं. सपा-बसपा का गठबंधन गाजियाबाद की इस सीट पर बीजेपी को टक्कर देने के लिए स्टार संजय दत्त को चुनावी मैदान में उतार कर बड़ा दांव खेल सकता है.

बता दें कि संजय दत्त साल 2009 में भी समाजवादी पार्टी के टिकट से लेकसभा चुनाव लड़ने वाले थे लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई हमले में संजय दत्त का नाम होने के कारण उनके चुनाव लड़ने पर रोक लगा दी थी. हालांकि इन्हें समाजवादी पार्टी का महासचिव बना दिया था और फिर साल 2010 में इन्होंने इस पद से इस्तीफा दे दिया था. अब देखना यह होगा कि संजय दत्त राजनीति में वापस आएंगे या नहीं.

संजय दत्त ने अपने राजनीति करियर के बारे में पहले कहा था कि मुझे नहीं पता कि मैंने राजनीति में क्यों प्रवेश किया. मैंने एक गलती की और मुझे नहीं लगता कि कोई भी अभिनेता राजनीति में पूरी तरह से फिट बैठता है. गाजियाबाद की लोकसभा सीट पर साल 2014 के लोकसभा चुनावों ने बीजेपी के उम्मीदवार जनरल वीके सिंह ने भारी वोटों से जीत दर्ज की थी.

View this post on Instagram

My world revolves around them! ♥️

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

साल 2013 में आई फिल्म जिला गाजियाबाद में संजय दत्त ने भी मुख्य किरदार निभाया था, संजय की लास्ट फिल्म उमंग कुमार के निर्देशन में बनी भूमि थी. संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म कलंक हैं जो साल 2019 में रिलीज होगी. इस फिल्म में इनके साथ माधरी दीक्षित भी नजर आएंगी जो 20 साल बाद इनके साथ दिखाईं देंगी.

Kalank Poster: कलंक के नए पोस्टर में रूप बनीं आलिया भट्ट का सामने का आया खूबसूरत अंदाज

Kalank Teaser : कलंक टीजर के लॉन्च पर माधुरी दीक्षित को संजय दत्त ने कहा ‘मैम’, वरुण धवन ने ली चुटकी लेकिन आलिया भट्ट ने दिया करारा जवाब

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App