July 15, 2024
  • होम
  • Sandeshkhali: संदेशखाली पहुंचे भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी, पीड़ितों से की मुलाकात

Sandeshkhali: संदेशखाली पहुंचे भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी, पीड़ितों से की मुलाकात

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : February 20, 2024, 3:32 pm IST

नई दिल्लीः पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिलें में स्थित गांव संदेशखाली इन दिनों भारी विरोध प्रदर्शन का हब बन रहा है। दरअसल गांव की महिलाओं ने बीते दिनों आरोप लगाए थे कि तृणमूल कांग्रेस नेता शाहजहां और अन्य टीएमसी नेताओं ने उनकी जमीनों पर कब्जा कर लिया है। साथ ही कुछ महिलाओं ने टीएमसी नेताओं पर यौन शोषण के भी आरोप लगाए थे।

शुभेंदु पहुंचे संदेशखाली

बता दें कि पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिलें में स्थित संदेशखाली गांव को लेकर राजनीतिक माहौल गरमाया हुआ है। सत्ताधारी और विपक्ष इस मामले को लेकर लगातार एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। इस बीच भाजप नेता शुभेंदु अधिकारी और शंकर घोष संदेशखाली पहुंचे और पीड़ितो से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना। हालांकि यहां पहुंचने के लिए उन्हें फाफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। बता दें कि कलकत्ता हाईकोर्ट के दखल के बाद पुलिस ने उन्हें हिंसाग्रस्त इलाके के दौरे की इजाजत दी है।

क्या है संदेशखाली विवाद

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में पिछले दिनों महिलाओं ने आरोप लगाए थे कि टीएमसी नेता शाहजहां शेख और अन्य टीएमसी नेताओं ने उनकी जमीन पर कब्जा कर लिया और कुछ महिलाओं ने टीएमसी नेता पर यौन उत्पीड़न के आरोप भी लगाए थे। इसे लेकर संदेशखाली में विरोध-प्रदर्शन चल रहा है। साथ ही भाजपा नेता भी संदेशखाली में प्रदर्शन कर रहे हैं। बता दें कि शाहजहां शेख राशन घोटाले में आरोपी है और बीते दिनों ईडी टीम पर हुए हमले में भी शाहजहां शेख आरोपी है। वहीं बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर इस मुद्दे पर राजनीति करने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ेः      

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन