मुंबई. NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ( Sameer Wankhede ) पर इल्ज़ामों का सिलसिला जारी है. इसी बीच उनकी पत्नी क्रान्ति रेडकर ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चिट्ठी लिखी है. चिट्ठी में समीर वानखेड़े की पत्नी ने मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगाई है. उन्होंने लिखा है कि बचपन से मराठी आदमी के न्याय हक़ के लिए लड़ने वाली शिवसेना को देखते हुए एक मराठी लड़की बड़ी हुई. मुझे आप पर पूरा विश्वास है कि आप कभी मुझ पर और मेरे परिवार के खिलाफ अन्याय नहीं होने देंगे.

हमारी इज़्ज़त के साथ रोज़ होता है मज़ाक: क्रान्ति रेडकर

समीर वानखेड़े की पत्नी ने मुख्यमंत्री ठाकरे से न्याय की अपील करते हुए कहा- मैं छत्रपति शिवाजी महाराज और हिंदू हृदय सम्राट बलसाहेब ठाकरे का आदर्श लेकर बड़ी हुई. किसी पर अन्याय करो मत, खुद पर अन्याय सहो मत, यह इन दोनों ने सिखाया. उसी के मद्देनज़र आज मैं अकेले मेरे निजी जीवन पर हमला करने वाले लोगों के ख़िलाफ़ मज़बूती से खड़ी हूं और लड़ रही हूं. सोशल मीडिया पर मौजूद लोग सिर्फ़ मज़ाक देख रहे हैं. मैं एक कलाकार हूं. राजनीति मुझे नहीं समझती और मुझे उसमें पड़ना भी नहीं है. हमारा कुछ भी संबंध ना होते हुए रोज़ सुबह हमारी इज़्ज़त उतारी जाती है.

एक महिला की गरिमा के साथ हो रहा है खिलवाड़

क्रांति रेडकर ने मुख्यमंत्री को लिखी चिट्ठी में आगे लिखा- शिवराया के राज्य में एक महिला की गरिमा के साथ खिलवाड़ हो रहा है. मज़ाक़ हो रहा है. आज बलसाहेब ठाकरे होते तो निश्चित ही ये उन्हें मंज़ूर नहीं होता. एक महिला और उसके परिवार पर निजी हमले ये कितने निचले स्तर की राजनीति है, ये उनके विचारों से रोज़ाना हम तक पहुंच रही है. आज वो नहीं हैं, लेकिन आप हैं. उनकी परछाई हम आपमें देखते हैं.

इसके बाद उन्होंने कहा की मुझे विशवास है कि आप कभी मुझपर और मेरे परिवार पर अन्याय नहीं होने देंगे क्रांति ने कहा, आप हमारा नेतृत्व कर रहे हैं और मुझे आप पर पूरा विश्वास है. आप कभी मुझपर और मेरे परिवार पर अन्याय नहीं होने देंगे. यह पूरा विश्वास है, इसलिए एक मराठी व्यक्ति होने के नाते आज आपकी तरफ़ अपेक्षा से देख रही हू. आप योग्य न्याय करे ऐसी विनती है. आपकी बहन क्रांति रेडकर.

यह भी पढ़ें :

Sameer Wankhede: समीर वानखेड़े को बॉम्बे हाईकोर्ट से बड़ी राहत, गिरफ्तारी से पहले नोटिस जरूरी

UP Election 2022 : चुनाव से पहले दीवाली पर उत्तर प्रदेश वासियों को राहत देने के मूड में योगी सरकार

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर