नई दिल्ली: Kahaani Ghar Ghar Kii actor Sameer Sharma found Dead in Mumbai, After Sushant Singh Rajput Suicide सुशांत सिंह राजपूत के बाद एक और अभिनेता के सुसाइड की खबर ने एंटरटेनमेंट जगत को हिलाकर रख दिया है. छोटे पर्दे के सितारे समीर शर्मा ने अपने मुंबई वाले घर में खुदकुशी कर ली है. समीर शर्मा ने कहानी घर-घर की सीरियल में काम किया था. मुंबई पुलिस के मुताबिक समीर शर्मा ने दो-तीन दिन पहले खुदकुशी की क्योंकि जब पुलिस समीर के घर पहुंची तो उनकी बॉडी डी कंपोज होना शुरू हो गई थी. मुंबई मलाड पुलिस के मुताबिक समीर ने इसी साल फरवरी में अपार्टमेंट किराए पर लिया था. जानकारी के मुताबिक बुधवार रात ड्यूटी के दौरान चौकीदार ने समीर शर्मा के शव को लटकता हुआ देखा. समीर का शव किचन में पंखे से लटक रहा था. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस इस केस में फाइनेंसियल एंगल को भी खंगाल रही है कि कहीं समीर आर्थिक परेशानियों से तो नहीं जूझ रहे थे?

समीर शर्मा ने कई टीवी शो में काम किया था. वे कहानी घर घर की, ये रिश्ते हैं प्यार के, लेफ्ट राइट लेफ्ट, ज्योति, गीत हुई सबसे पराई, 2612, दिल क्या चाहता है, वीरानगली, वो रहने वाली महलों की, आयुष्मान भव, इस प्यार को क्या नाम दूं? एक बार फिर, भूतू में नजर आए थे. इन दिनों वे सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के में शौर्या महेश्वरी का रोल प्ले कर रहे थे.

समीर ने बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया था. उन्होंने हंसी तो फंसी और इत्तेफाक जैसी फिल्मों में काम कर चुके थे. समीर फिल्म और टीवी के अलावा मॉडलिंग भी करते थे.  उन्होंने विज्ञापन और मॉडलिंग असाइनमेंट में काम किया था. समीर मूल रूप से दिल्ली के रहने वाले थे लेकिन सीरीयल में आने के बाद से मुंबई शिफ्ट हो गए थे. हालांकि कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने के बाद समीर ने बैंगलोर के एड एजेंसी में भी काम किया था लेकिन बाद में उन्हें टीवी सीरियल में काम मिल गया तो वो मुंबई चले आए. 

Sushant Singh Rajput Suicide Case: सुशांत सिंह राजपूत मामले में CBI जांच को केंद्र सरकार की मंजूरी, बिहार सरकार ने की थी सिफारिश

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सीबीआई से कराने की सिफारिश के बाद मुंबई पुलिस में हड़कंप

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर