लखनऊ. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से नारज चल रहे चाचा शिवपाल यादव ने हाल में ही नई पार्टी समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का ऐलान किया. समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के फाउंडर शिवपाल सिंह यादव ने मीडिया को बताया है कि वह लोकसभा चुनाव 2019 में उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर यानी 80 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे. साथ ही जीत भी दर्ज करेंगे.

समाजवादी पार्टी से अलग हुए शिवपाल सिंह यादव ने शुक्रवार को बागपत में आयोजित एक मीटिंग में कहा कि उनकी पार्टी छोटे दलों को भी जोड़ेगी और लोकसभा चुनाव के मैदान में पूरी तैयारी के साथ उतरेगी. मीडिया से बातचीत में शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि मैंने राष्ट्रीय एकीकरण के लिए समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का गठन किया है. समाजवादी पार्टी से असंतुष्ट नेताओं को भी इस पार्टी से जोड़ा जाएगा.

मीडिया ने जब शिवपाल यादव से अखिलेश यादव के बीच मतभेद पर सवाल किए तो उन्होंने नजरअंदाज करते हुए कहा कि मैं उन सभी लोगों के लिए लड़ रहा हूं जिनकी पार्टी में अनदेखी हुई और जिनका पार्टी में अपमान किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शिवापाल सिंह यादव जल्द ही मुजफ्फनगर में राष्ट्रीय एकता सम्मेलन कार्यक्रम आयोजित करेंगे और अपनी स्ट्रेंथ को शो करेंगे. बताया जा रहा है कि इस राष्ट्रीय सम्मेलन में समाजवादी पार्टी से अन्य नाराज नेताओं को आमंत्रित किया है.

रामपुर: प्रेस कॉन्फ्रेंस में भिड़े आजम खान और अमर सिंह के समर्थक, एक-दूसरे पर फेंकी कुर्सी और मेज

समाजवादी पार्टी छोड़ नया सेक्युलर मोर्चा बनाने वाले शिवपाल यादव हो सकते हैं बीजेपी में शामिल, मिल सकती है अहम जिम्मेदारी!

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App