नई दिल्ली: रोजाना दस कम उम्र की लड़कियों से रेप और 16 हज़ार लड़कियों से जिस्मानी रिश्ते बनाने का टारगेट. आखिर ये ख्याल बलात्कारी बाबा के जेहन में कहां से आया. तो इसका जवाब है काला जादू. जी हां, वीरेंद्र देव दीक्षित को लेकर नया खुलासा हुआ है जिसके मुताबिक बाबा काला जादू करके नाबालिग लड़कियों को अपने वश में किया करता था और फिर उनकी अस्मत से हर रोज खेलता था.

बाबा वीरेंद्र देव दीक्षित अय्याशी में नाक तक डूबा हुआ था और नाबालिग लड़कियों को अपनी हवस का शिकार बनाया करता. लेकिन अपने आश्रम में आने वालों को बाबा ब्रह्मचार्य का ज्ञान दिया करता था. इसके लिए 10 रुपये के स्टांप पेपर पर लिखित में शपथ ली जाती थी. जिसमें वचन लिया जाता कि बाबा का अनुयायी बनने वाला ब्रह्मचर्य का व्रत रखेगा. लेकिन इस सबसे अलग बाबा खुद रोज 10 लड़कियों का रेप करता था.

अब जब भक्तों की जबान खुलने लगी है तो बाबा के पापलोक के राज़ भी एक एक कर खुलने लगे है. दरअसल बाबा के आश्रमों पर लगातार छापे पड़ रहे हैं. दिल्ली के उत्तम नगर इलाके के आश्रम में पुलिस और महिला आयोग की टीम ने छापा मारकर 5 नाबालिग लड़कियों को छुड़ाया है. छापेमारी करीब दो घंटे तक चली और बाबा के इस पापलोक का जो सच सामने आया उसने हर किसी को सकते में डाल दिया.

धर्म की आड़ में इज्जत से खेलने वाले वीरेंद्र देव के भारत के अलग-अलग राज्यों में कितने आश्रम हैं इसका फिलहाल सही सही पता नहीं चल पाया है. माना जाता है कि इस पाखंडी के देश में करीब 200 आश्रम हैं. पुलिस देशभर में फैले इस बाबा के आश्रमों पर छापे मार रही है.. यूपी के बांदा और फरुर्खाबाद में भी पुलिस टीम ने बाबा के आश्रम का चप्पा चप्पा छाना. क्या-क्या मिला इन आश्रमों में. इस रिपोर्ट में देखिये.

सलाखें: भारत के साथ परमाणु युद्ध करने की तैयारी में पाकिस्तान!

सलाखें: सट्टा बाजार एग्जिट पोल! बीजेपी और कांग्रेस पर लोगों ने लगाया दांव

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App