प्रयागराज. साक्षी मिश्रा और अजितेश का मामला इन दिनों हर किसी की जुबां पर है. दलित लड़के से लव मैरिज के बाद अपने पिता से बचाने की गुहार लगाने और टीवी चैनलों पर अपने परिवार के खिलाफ बोलने को लेकर साक्षी मिश्रा की काफी आलोचना भी हो रही है. सुरक्षा की मांग को लेकर आज 15 जुलाई को अपने पति अजितेश कुमार के साथ इलाहाबाद हाई कोर्ट में साक्षी मिश्रा पेश होनी थी. सुनवाई सुबह करीब 11 बजे जस्टिस सिद्धार्थ वर्मा की कोर्ट में होगी. इससे पहले दोनों को कड़ी सुरक्षा में कोर्ट पहुंचना था. हालांकि अब खबर आ रही है कि कोर्ट के बाहर साक्षी के पति अजितेश की जमकर पिटाई हुई है. भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिक्षा और उसके पति अजितेश को कथित तौर पर इलाहाबाद उच्च न्यायालय परिसर में कुछ लोगों ने पीटा. वहां वे सुरक्षा की मांग करने गए थे. वे अभी कोर्ट में मौजूद हैं.

साक्षी और अजितेश की सुरक्षा के लिए इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने पुलिस को निर्देश दिए. उनके वकील का कहना है कि केवल अजितेश को पीटा गया था. यह ज्ञात नहीं है कि ये लोग कौन थे. लेकिन यह साबित करता है कि वास्तव में उनके जीवन के लिए खतरा है जिसके लिए वे सुरक्षा की मांग कर रहे थे. बता दें कि साक्षी मिश्रा बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी हैं. ब्राह्मण समुदाय की होने के कारण उन्हें खतरा था कि दलित समुदाय के लड़के अजितेश के साथ प्रेम विवाह करने पर उनके पिता नाराज हो जाएंगे और उनके साथ कुछ गलत करेंगे. इसी डर से साक्षी ने अपने पति और अपने लिए पिता से खतरा होने का हवाला देते हुए सुरक्षा की मांग की थी.

इसको लेकर उन्होंने कोर्ट में याचिका दायर की थी. याचिका पर आज सुनवाई होनी है. दोनों आज उत्तर प्रदेश पुलिस की कड़ी सुरक्षा में दिल्ली से प्रयागराज पहुंचे थे. बरेली पुलिस ने कल सुबह से नोएडा में साक्षी और अजितेश की तलाश की थी ताकि उन्हें सुरक्षा दी जा सके. दोनों के मिलते ही उन्हें सुरक्षा प्रदान की गई और प्रयागराज ले जाया गया. बरेली पुलिस ने दिल्ली के गीता कॉलोनी में साक्षी, अजितेश, अजितेश के मामा, भाई और पिता से भी मुलाकात की थी.

Sakshi Mishra Ajitesh Controversy: साक्षी बेटी, मां-बाप को बदनाम करना बंद करो बस बहुत हो गया

BJP MLA Brahmin Daughter Dalit Youth Marriage: दलित लड़के से लव मैरिज के बाद बरेली बीजेपी विधायक की बेटी ने कहा- मुझे मेरे पिता से बचाओ, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App