मुंबई. साजिद नाडियावाला की सुपरहिट फिल्म सीरीज हाउसफुल की नई फिल्म का ऐलान हो चुका है. साजिद नाडियावाला एंटरटेमेंट ग्रांडसन ने हाउसफुल 4 की घोषणा कर दी है. फिल्म दिवाली 2019 के मौके पर रिलीज होगी. ये फिल्म बॉलीवुड की ऐसी पहली कॉमेडी फिल्म होगी जो 3-D में रिलीज होगी. मी़डिया रिपोट्स के अनुसार फिल्म हाउसफुल में पहले वाली टीम ही नजर आएगी. फिल्म हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बोमन ईरानी, दीपिका पादुकोण, अभिषेक बच्चन, जैकलीन फर्नांडिस और चंकी पांडे होंगे.

हाउसफुल 4 एक बार फिर से सिनेमाहॉल को फुल करती नजर आएगी. फिल्ममेकर्स ने पहले से ही 2019 की दिवाली को बुक कर लिया है. फिल्म में लीड रोल नए अवतार में अक्षय कुमार होंगे. मीडिया के मुताबिक हाउसफुल 4 अब तक की सबसे मंहगी ड्रामा कॉमेडी फिल्म होगी. जो दर्शकों को काफी पसंद आने वाली है. बता दें साजिद नाडियावाला की किक 2 भी 2019 क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. किक 2 में सलमान खान होंगे.

खबरों की मानें तो हाउसफुल 4 पुर्नजन्म पर आधारित होगी. हाल में ही साजिद ने मीडिया इंटरव्यू में कहा था कि बॉलीवुड में पुर्नजन्म पर कई सीरियस फिल्म बन चुकी है. इसीलिए उन्होंने सोचा है कि जल्द ही पुर्नजन्म जैसे विषय पर कॉमेडी बेस्ड फिल्म बनाई जाए. गौरतलब है कि हाउसफुल फ्रैचाइंसी की इससे पहले 3 फिल्में आ चुकी हैं जो कि सभी सुपरहिट रही है. सभी फिल्मों में अक्षय कुमार लीड रोल में रहे हैं और इस बार भी होंगे. हाल में ही अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन रिलीज हुई है जोकि दर्शकों को काफी पसंद आ रही है.

फन्ने खां से ऐश्वर्या राय बच्चन का फर्स्ट लुक जारी, बेहद कूल और बिंदास अंदाज में नजर आईं ये ब्यूटी