मुंबई: MBA Executive Held For Molesting Co-Passenger Flight: महिलाओं के साथ लगातार हो रही छेड़खानी की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है. इस बीच एक ओर मामला सामने आया है. दरअसल एक सीनियर सेल्स एग्जीक्यूटिव को महिला से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. सीनियर सेल्स एग्जीक्यूटिव पर आरोप है कि उसने महिला के साथ गंदी हरकत की. सीनियर सेल्स एग्जीक्यूटिव को मुंबई की सहार पुलिस ने 29 वर्षीय महिला वकील के साथ बैंकॉक-मुंबई थाई एयरवेज फ्लाइट में छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़िता का कहना है कि लाइट बंद होने के बाद आरोपी ने उनके साथ गंदी हरकत की. छेड़खानी करने वाले शख्स की पहचान चंद्रहास त्रिपाठी के रूप में हुई है. इस पूरे मामले में चंद्रहास त्रिपाठी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. बैंकॉक के डॉन म्युएंग इंटरनैशनल एयरपोर्ट से सोमवार को विमान ने उड़ान भरी थी, विमान के उड़ान भरने के बाद रात के समय जब विमान की लाइटें ऑफ हो गईं तब आरोपी ने महिला के साथ छेड़खानी की.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी चंद्रहास त्रिपाठी को मध्य प्रदेश के लिए मुंबई से फ्लाइट बदलनी थी, लेकिन पीड़िता की शिकायत के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पीड़िता का आरोप है कि उसने पहले उंगलियों से छुने का प्रयास किया और उसके बाद उसने गलत तरीके से जांघ को छुआ. पीड़िता अपने काम के चलते थाइलैंड गई थीं और बैंकॉक से वापस आते समय उनके साथ छेड़खानी हुई. पीड़िता ने कहा कि फ्लाइट में मैंने अपनी जांघ पर दबाव सा महसूस किया. शायद आरोपी यह सोचकर हरकत कर रहा था कि शायद मैं सो रही हूं.

 Poonam Pandey Shakti Kapoor film The Journey of Karma: पूनम पांडे शक्ति कपूर की फिल्म द जर्नी ऑफ कर्मा का सॉन्ग आओ ना रिलीज

Nandita Das Father Jatin Das Sexual Harassment MeToo: पद्म भूषण जतिन दास पर लगा चौथा यौन शोषण का आरोप

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App