नई दिल्ली. सागर धनखड़ अपहरण-हत्याकांड में फरार चल रहे मुख्य आरोपी ओलंपियन पहलवान सुशील कुमार अब आत्मसमर्पण कर सकता है। सूत्रों के मुताबिक, सुशील कुमार एक दो दिन में दिल्ली-एनसीआर की किसी कोर्ट में आत्मसमर्पण करता सकता है। आत्मसमर्पण को लेकर सुशील की तरफ से मॉडल टाउन थाने के पुलिसकर्मी को व्हाट्सएप काल से यह जानकारी भी दी गई है।

एक लाख का है ईनाम

सुशील कुमार पर दिल्ली पुलिस ने एक लाख का इनाम रखा है, जबकि उनके पीए अजय की सूचना देने वाले को 50 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की गई है।

कई जगह छापेमारी

दिल्ली पुलिस की जांच में सुशील के कई गैंगस्टरों से सांठगांठ की बात सामने आई है। पुलिस को यह भी पता लगा है कि गैंगस्टरों के गुर्गे छत्रसाल स्टेडियम में आते थे। हालांकि अभी भी आरोपी फरार चल रहा है। पुलिस की कई टीम सोनीपत, पानीपत, झज्जर और गुरुग्राम समेत कई जगहों पर लगातार दबिश दे रही है।

इस मामले में सुशील कुमार के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया गया था। दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ” हमने अदालत से पहलवान सुशील कुमार और अन्य छह लोगों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करने का अनुरोध किया था जिसे स्वीकार कर लिया गया है और इन सभी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए गए हैं।”

क्या है मामला

पिछले मंगलवार को उत्तरी दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में हुए विवाद में 23 साल के सागर और उसके दो दोस्तों की कथित तौर पर कुछ अन्य पहलवानों ने बुरी तरह पिटाई की थी, जिसमें उसकी (सागर की) मौत हो गई थी। गवाहों का आरोप है कि झगड़े के समय वहां सुशील कुमार भी मौजूद था। इस सिलिसिले में पुलिस को सीसीटीवी से काफी अहम सबूत भी हाथ लगे हैं।

Kedarnath Open : केदारनाथ धाम के कपाट खुले, कोरोना के चलते ऑनलाइन दर्शन ही कर सकेंगे श्रद्धालु

Sonu Sood Bed Controversy : बेड दिलाने को लेकर सोनू सूद के दावों पर उठे सवाल, जानिए क्या है पूरा माजरा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर