नई दिल्ली. विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची एक बार फिर विवादित बयान को लेकर चर्चा में आ गई हैं. साध्वी प्राची ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू को सबसे बड़ा बलात्कारी करार दिया है. उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की मौत पर मीडिया से बातचीत के दौरान साध्वी प्राची ने यह भड़काऊ बयान दिया. उन्होंने कहा कि भारत में बलात्कार की जड़ नेहरू-गांधी का वंश है. जवाहरलाल नेहरू देश के सबसे बड़े बलात्कारी थे.

इसके साथ ही साध्वी प्राची ने राहुल गांधी पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने भारत को दुनिया का रेप कैपिटल बताया है, उन्हें शर्म आनी चाहिए. सबसे बड़ा रेपिस्ट तो जवाहरलाल नेहरू थे. नेहरू खानदान की जांच होनी चाहिए. साथ ही राहुल गांधी को अपने रेप कैपिटल वाले बयान पर माफी मांगनी चाहिए.

साध्वी प्राची ने कहा कि आज देश में आतंकवाद, नक्सलवाद और बलात्कार की जो भी घटनाएं दिखाई दे रही हैं, वो सब नेहूरू परिवार की देन है. उसी का परिणाम आज सभी देशवासी भोग रहे हैं. साध्वी प्राची ने उन्नाव रेप पीड़िता की मौत पर कहा कि हैदराबाद एनकाउंटर की तरह उन्नाव रेप कांड के आरोपियों को भी गोलियों से ढेर कर देना चाहिए.

गौरतलब है कि चार दिन पहले उत्तर प्रदेश के उन्नाव में रेप पीड़िता को जिंदा जला दिया गया था. उसका शरीर 90 फीसदी झुलस गया था. शुक्रवार देर रात उन्नाव रेप पीड़िता ने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

शनिवार को उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारत को दुनिया की रेप कैपिटल बताया. उन्होंने कहा कि आए दिन बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही हैं, इससे अंतरराष्ट्रीय समुदाय में हमारे देश का मखौल उड़ रहा है. यह बात राहुल गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र केरल के वायनाड में कहीं. इस मुद्दे पर उन्होंने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा.

Also Read ये भी पढ़ें-

हैदराबाद रेप पीड़िता की बहन ने आरोपियों के एनकाउंटर पर कहा- कैसे खुश हो जाऊं मैं, अभी भी बहुत कुछ बदलना है बाकी

उन्नाव रेप पीड़िता का परिवार अंतिम संस्कार के लिए माना, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने की जिद पर थे अड़े

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App